scriptपुणे से घूम कर लौटा तो साथ आया करोना वायरस, बहन हुई संक्रमित | Sister infected with brother who returned from Pune | Patrika News

पुणे से घूम कर लौटा तो साथ आया करोना वायरस, बहन हुई संक्रमित

locationरीवाPublished: May 26, 2020 02:05:26 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-माता-पिता और एक अन्य भाई की रिपोर्ट आई निगेटिव

कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक फोटो)

कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक फोटो)

रीवा. कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 33 हो गई है। इसमें 29 तो स्थानीय हैं जबकि 4 अन्य बाहरी हैं। जिले में दो दिन में 4 मरीज सामने आए हैं।
सीएमओ डॉ आरएस पांडेय के अनुसार रविवार रात से लेकर सोमवार सुबह तक तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि सोमवार को 37 लोगों की रिपोर्ट आई है जिसमें तीन पॉजिटिव है।
वहीं जिला नोडल अधिकारी डॉ अक्षय श्रीवास्तव का कहना है कि त्योंथार के सहिजवार (चुनरी) गांव निवासी कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने उसकी बहन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। घर में कुल 5 सदस्य हैं, सभी की जांच कराई गई है जिसमें माता-पिता व भाई की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सर्वे टीम के अनुसार सहिजवार गांव निवासी युवक 22 फरवरी को घूमने के लिए पुणे गया था। मार्च में लॉकडाउन में फंस गया। मई में घर लौटा तो स्क्रीनिंग की गई। लक्षण मिलने पर त्योंथर के चिकित्सकों ने सैंपल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसे कोविड 19 सेंटर में आइसोलेट किया गया है। अब भाई के संपर्क में आने से बहन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो