scriptलापता वृद्ध का जंगल में मिला कंकाल | Skeleton of missing old man found in forest | Patrika News

लापता वृद्ध का जंगल में मिला कंकाल

locationरीवाPublished: Aug 13, 2019 09:28:56 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

डभौरा पुलिस मौके पर पहुंची, पेड़ में लटक रहा था कंकाल

Skeleton of missing old man found in forest

Skeleton of missing old man found in forest

रीवा. लापता वृद्ध का जंगल में कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। उसका कंकाल पेड़ में रस्सी के सहारे लटक रहा था। प्रथम दृष्ट्या मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए है। हालांकि पुलिस उसके आत्महत्या की आशंका जता रही है। घटना डभौरा थाने के खैरहाई जंगल की है। जंगल में मंगलवार की दोपहर वृद्ध का कंकाल बरामद हुआ था।
जंगल गए चरवाहों ने भीषण दुर्गंध आने पर जब समीप जाकर देखा तो पेड़ में कंकाल लटक रहा था। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।
कंकाल मुख्य सड़क से करीब दो सौ मीटर अंदर महुआ के पेड़ में लटक रहा था। उसकी पहचान लल्लू प्रसाद (80) निवासी खैरहाई थाना डभौरा के रूप में हुई है। वह 10 अगस्त को घर से लापता हो गया था जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे। काफी प्रयास के बाद भी वृद्ध का पता नहीं चला तो मंगलवार की सुबह परिजनों ने डभौरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
प्रथम दृष्ट्या घटना को आत्महत्या मानकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि 10 अगस्त को ही उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही असली वजह सामने आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो