script

पुत्र ने हमला कर पिता को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तारी

locationरीवाPublished: Aug 14, 2022 07:17:02 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सोहागी थाने के पैरा गांव में हुई घटना, आरोपी से चल रही पूछताछ

patrika

Son attacked and killed father, accused arrested

रीवा। शराब पीकर आए पिता पर पुत्र ने लाठी से हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल पीडि़त ने अस्पताल में दमतोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
नशे की हालत में पहुंचा था पिता
खून के रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह घटना सोहागी थाने के पैरा गांव की है। यहां रहने वाले श्यामलाल आदिवासी 55 वर्ष का रविवार की सुबह अपन पुत्र महेश कोल के साथ विवाद हुआ था। घटना के समय पिता अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन करके घर आया था। शराब पीकर वह घर में हंगामा कर सभी लोगों के साथ गाली-गलौज कर रहा था। इस बात से नाराज पुत्र ने पिता पर डंडे से हमला कर दिया। उन पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई जिसमें वे खून से लथपथ हालत में वहंी गिर पड़े।
अस्पताल में घायल ने दमतोड़ा
परिजनों ने बीचबचाव कर उसे रोका। गंभीर रूप से घायल पीडि़त को तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घर में मौजूद आरोपी को हिरासत में ले लिया है जिससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। इस घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है।
नशे ने तबाह कर दिया परिवार
नशे से इस घर को तबाह कर दिया। नशे की लत के कारण घर के मुखिया की मौत हो गई और एक पुत्र सलाखों के पीछे पहुंच गया। पिता अत्यधिक मात्रा में नशे का सेवन करते थे और फिर घर में आकर विवाद करते थे। इस बात से पूरा परिवार परेशान था और अंतत: इस नशे से पूरे परिवार को तबाह कर दिया।
घटना की जांच जारी
पैरा गांव में युवक ने अपने पिता पर डंडे से हमला किया था जिसमें घायल की अस्पताल में मौत हो गई। आरोपी के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। शराब के नशे में विवाद की जानकारी सामने आई है। जांच में जो तथ्य सामने आयेंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।
समरजीत सिंह, एसडीओपी त्योंथर

ट्रेंडिंग वीडियो