scriptपुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या था कारण | Son killed father, killed him, know what was the reason | Patrika News

पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या था कारण

locationरीवाPublished: Aug 21, 2019 08:27:53 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

गोविन्दगढ़ कस्बे में हुई घटना, कुल्हाड़ी फेंक कर भागा आरोपी हुआ गिरफ्तार

Son killed father, killed him, know what was the reason

Son killed father, killed him, know what was the reason

रीवा। मामूली बात पर पुत्र ने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। घटना गोविन्दगढ़ कस्बे की बताई जा रही है।
पिता का हुआ था विवाद
रामनिवास उर्फ लाला रावत (५०) का मंगलवार की दोपहर अपने पुत्र कमलेश से विवाद हो गया था। घरेलू बात पर उनके बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और पुत्र ने समीप ही पड़ी कुल्हाड़ी उठाकर पिता पर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी का वार पिता के गले में लगा और वह खून से लथपथ हालत में वहीं गिर पड़ा। घटना देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए। वे पीडि़त को अस्पताल लाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। घटना से पूरे कस्बे में सनाका खिंच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।
एफएसएल टीम मौके पर पहुंची
इस दौरान सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर काफी खून पड़ा हुआ था। समीप ही वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी पड़ी थी जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। मामूली बात पर शुरू हुआ विवाद इतना बड़ा रूप धर लेगा इसकी परिजनों ने कल्पना भी नहीं की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो