script

बेटे ने कर दी पिता की हत्या, जानें क्या है मामला…

locationरीवाPublished: Nov 30, 2020 04:43:32 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को किया गिरफ्तार

बेटे ने की पिता की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

बेटे ने की पिता की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

रीवा. कोई पिता के दर्शन को तड़प रहा है तो कोई पिता की हत्या कर दे रहा है। ये है आधुनिक समाज की कहानी। उधर सुदूर नरसिंहपुर में एक पिता जो तीन दशक पहले घर छोड़ कर निकल गया था, उसकी बाट जोहते-जोहते जब बेटों को पता भी चला तो उनकी मौत हो चुकी थी। ऐसे में बेटे 1200 किलोमीटर की दूरी तय कर पिता शव लेने पहुंचे, अंत्येषिटि के लिए। इधर रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपने पिता का ही कत्ल कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने पुत्र पर हत्या का मामला दर्ज कर पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही शव का पंचनामा दर्ज कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मरने वाले की पहचान रामनारायण कुशवाहा पिता शिवानंद कुशवाहा (उम्र 45 वर्ष) निवासी ग्राम निमगहना थाना जवा के रूप में की गई है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रामनारायण का पत्नी के साथ हाल में ही बेची गई धान के पैसे को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते ही गाली गलौज होने लगी। फिर रामनारायण मारपीट करने लगा। ऐसे में मां को पिटता देख पुत्र ने पिता से लाठी छीनकर उन पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी पुत्र रविवार की शाम को ही रीवा से ही अपने गांव पहुंचा था। गंभीर रूप से घायल रामनारायण को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि बीती देर रात की घटना रामनारायण कुशवाहा निवासी ग्राम निमगहना थाना जवा के हत्या के आरोप में बेटे पुष्पराज उर्फ छोटू कुशवाहा (उम्र 20 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया है।
“मामला दर्ज कर लिया गया पुत्र ने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया, यह तो रिश्तों का कत्ल था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है।” – राकेश कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक, रीवा

ट्रेंडिंग वीडियो