scriptनवोदित SP नवनीत ने संभाला कार्यभार, गिनाईं प्राथमिकताएं | SP Navneet Bhasin took charge and told priorities | Patrika News

नवोदित SP नवनीत ने संभाला कार्यभार, गिनाईं प्राथमिकताएं

locationरीवाPublished: Sep 06, 2021 03:12:24 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-शनिवार देर रात शासन ने किया था बड़े पैमाने पर आईएएस व आईपीएस का तबादला-रीवा के आईजी और एसपी का हुआ है तबादला

एसपी रीवा नवनीत भसीन

एसपी रीवा नवनीत भसीन

रीवा. नवोदित SP नवनीत भसीन ने सोमवार को रीवा पहुंच कर जिले के कप्तान के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया। इस मौके पर मीडिया के समक्ष उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं भी बताई। ये भी कहा कि रीवा के बारे में वह पहले से काफी कुछ जानते हैं, यह मेरे लिए नया जिला नहीं है।
पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से मुखातिब एसपी भसीन ने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर जिले की जो भी प्राथमिकताएं है, उन पर अमल होगा। स्थानीय जनप्रतिनिधियों और अन्य विभागों के अधिकारियों तथा जिले के नागरिकों से रायमशविरा भी किया जाएगा। बताया कि कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए जो भी चुनौतियां सामने आएंगी उनसे बखूबी निबटा जाएगा। अपराध नियंत्रण एवं सामाजिक बुराई को दूर करने के लिए जो भी सूचना मिलेगी उस पर पुलिस तत्काल कार्रवाई करेगी।
ये भी पढें- MP में IAS-IPS के बड़े पैमाने पर तबादले, REWA के SP और IG का तबादला

2009 बैच के आईपीएस भसीन ने बताया कि पुलिस अफसर के रूप में वह पड़ोसी जिला सीधी में सेवाएं दे चुके है। ऐसे में यहां की भागौलिक स्थित से बखूबी वाकिफ है।
बता दें कि प्रदेश शासन स्तर से हुए तबादलों के तहत रीवा एसपी राकेश सिंह का ग्वालियार तबादला किया गया, जबकि भोपाल में पदस्थ नवनीत भसीन को रीवा का कप्तान बनाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो