scriptहॉकी मैच में पहले ही दिन रीवा की टीम ने सागर को दी शिकस्त | State Level Hockey match start at APSU Stadium, VC inaugurate | Patrika News

हॉकी मैच में पहले ही दिन रीवा की टीम ने सागर को दी शिकस्त

locationरीवाPublished: Oct 09, 2018 01:07:27 pm

Submitted by:

Ajeet shukla

एपीएस में शुरू हुई प्रतियोगिता….

State Level Hockey match start at APSU Stadium, VC inaugurate

State Level Hockey match start at APSU Stadium, VC inaugurate

रीवा. अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के स्टेडियम में शुरू हुए राज्यस्तरीय हॉकी पुरुष प्रतियोगिता के पहले ही मैच में रीवा संभाग की टीम को जीत हासिल हुई। उद्घाटन सत्र के पहले खेले गए पहले मैच में रीवा की टीम ने सागर संभाग की टीम को 3-0 से हराया। दूसरा मैच जबलपुर व ग्वालियर संभाग की टीम के बीच खेला गया। जिसे जबलपुर को 3 – 0 से जीत हासिल हुई। पहले दिन के तीसरे मैच में इन्दौर संभाग ने उज्जैन संभाग को 5 – 1 से हराया।
उच्च शिक्षा विभाग के निर्देश पर आयोजित प्रतियोगिता का इससे पहले शानदार तरीके से उद्घाटन किया गया। उद्घाटन अतिरिक्त संचालक डॉ. सत्येंद्र शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि किया। जबकि अध्यक्षता विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. केएन सिंह यादव ने की। अतिरिक्त संचालक व कुलपति दोनों ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया।
शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष व प्रतियोगिता के आयोजक सचिव प्रो. महेश चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में शुरू हुई प्रतियोगिता में छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रो. एसएल अग्रवाल बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। उद्घाटन अवसर पर डॉ. संजीव मिश्रा सहित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे। गौरतलब है कि राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में रीवा के अलावा जबलपुर, ग्वालियर, सागर, उज्जैन, भोपाल व इंदौर संभाग टीम शामिल हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो