scriptसगाई के लिए होटल पहुंचे परिजन, चोरों ने उड़ाए दुल्हन के जेवर | Steal bridal jewelry from hotel | Patrika News

सगाई के लिए होटल पहुंचे परिजन, चोरों ने उड़ाए दुल्हन के जेवर

locationरीवाPublished: Jun 19, 2019 10:06:18 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

सिटी कोतवाली थाने के होटल लैण्डमार्क में हुई घटना, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Steal bridal jewelry from hotel

Steal bridal jewelry from hotel


रीवा. सगाई के कार्यक्रम के दौरान शातिर बदमाशों ने विवाह घर में रखा पर्स पार कर दिया। जिसमें जेवर, नगदी सहित मोबाइल रखे हुए थे। घटना से हड़कंप मच गया। पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।
सिटी कोतवाली थाना अन्तर्गत रतहरा स्थित होटल लैण्डमार्क में सतना के कोलगवां थाना अन्तर्गत कृष्णनगर निवासी विनीत सहगल (52) की पुत्री का सगाई समारोह था। जिसमें शामिल होने के लिए वे अपने परिवार के साथ आए हुए थे। उनका बैग सहित सामान बाहर ही रखा हुआ था और वे अपने रिश्तेदारों से मुलाकात करने लगे। उसी दौरान शातिर चोरों ने बड़ी सफाई से पर्स पार कर दिया।
पर्स में हीरे की अंगूठी, लेडीज टप्स एक जोड़ी, 36 हजार रुपए नगद व मोबाइल फोन रखा हुआ था जो बदमाशों के हाथ लग गया। कुछ देर बाद जब परिजनों का ध्यान सामान में गया तो उसमें पर्स गायब देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने पर्स की तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
सीसीटीवी में पर्स ले जाते बच्चा हुआ कैद
इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल का सीसी टीवी फुटेज खंगाला तो वहां लगे कैमरे में एक बच्चा कैद हुआ है। 12 से 13 वर्ष का यह बच्चा सामान से पर्स उठाकर ले गया था और सीधे होटल से बाहर निकल गया। बाहर निकलकर उसने किसको पर्स दिया है इसका पुलिस पता लगा रही है।
—————–
होटल में सगाई के कार्यक्रम के दौरान पर्स चोरी हुआ था जिसमें जेवर, नगदी व मोबाइल रखा हुआ था। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसी टीवी फुटेज में बच्चा कैद हुआ है।
ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो