scriptSP Rewa के सख्त कदम से विभाग में मचा हड़कंप, जाने क्या है मामला… | strict action of Rewa SP stir in Police department | Patrika News

SP Rewa के सख्त कदम से विभाग में मचा हड़कंप, जाने क्या है मामला…

locationरीवाPublished: Jul 01, 2021 04:43:18 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-SP Rewa का थानेदारों को सख्त निर्देश विभागीय कर्मियों पर रखें नियंत्रण

Rewa SP

Rewa SP

रीवा. SP Rewa के सख्त कदम ने जिला पुलिस में हड़कंप मचा दिया है। एसपी रीवा ने न केवल एक जवान पर कार्रवाई की है बल्कि सभी थानेदारों को कड़ा संदेश दिया है कि वो अपने मातहतों पर नियंत्रण रखें। उन्होंने पुलिस और पुलिसिंग का सबक भी बखूबी सिखाया है।
दरअसल एसपी रीवा को शिकायत मिली थी कि Dial 100 के चालक ट्रक चालकों से वसूली में लिप्त हैं। इस पर उन्होंने जांच करा कर एक आरोपी चालक को काम से हटा दिया। साथ ही सभी थाना प्रभारियों को सख्त लफ्जों में चेताया है कि वो मातहतों पर नियंत्रण रखें, ताकि इस तरह की शिकायत दोबारा न सुनने को मिले।
जानकारी के अनुसार चाकघाट थाने से संबद्ध डायल 100 के चालक का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें डायल 100 का चालक किसी पिकप वाहन से पैसे की मांग कर रहा है। वो पैसे लेते हुए भी दिखा। वहीं सूत्रो का कहना है कि डायल 100 का वो चालक आए दिन इस तरह से वसूली करता रहता है। पैसे लेने के दौरान का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया। ऐसे में यह मामला जब एसपी रीवा के संज्ञान मे आया तो उन्होने चालक को हटा दिया।
चाकघाट थाना प्रभारी उप निरीक्षक प्रवीण उपाध्याय के संज्ञान में यह मामला आने के बाद उन्होने बताया कि आरोपी चालक सुजीत पटेल को हटा दिया गया हैं। उन्होने बताया किया चालक सुजीत की डायल 100 में रात 10 बजे से ड्यूटी थी, जिसके लिए वह घर से थाने की ओर पैदल आ रहा था, तभी वह एक पिकअप वाहन से पैसे लेने की बात सामने आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो