scriptकोचिंग से लौट रही छात्रा का अपहरण, स्कूल परिसर में गैंगरेप कर बनाया वीडियो | Student kidnapped, gang raped, video made | Patrika News

कोचिंग से लौट रही छात्रा का अपहरण, स्कूल परिसर में गैंगरेप कर बनाया वीडियो

locationरीवाPublished: Feb 16, 2020 12:53:49 am

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

दो परिचित नाबालिगों ने दिया घटना को अंजाम, एक गिरफ्तार, दूसरे की तलाश में छापेमारी

crime news

15 years old girl rape at home

रीवा. रीवा में कोचिंग से लौट रही छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों नाबालिग आरोपियों ने नईगढ़ी स्थित सरकारी परिसर में घटना को अंजाम दिया। रोती बिखलती छात्रा घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए। पुलिस ने मामला दर्जकर एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया, 17 वर्षीय छात्रा शुक्रवार शाम ७ बजे के लगभग कोचिंग से पढक़र वापस घर लौट रही थी। जैसे ही वह नईगढ़ी के समीप पहुंची तो परिचित दो नाबालिग मिल गए। बातों ही बातों में एक नाबालिग ने छात्रा का मुंह दबा लिया और दोनों उसे जबरदस्ती सरकारी स्कूल परिसर में ले गए। इस दौरान एक नाबालिग ने छात्रा के साथ बलात्कार किया और दूसरे ने वीडियो बनाया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दूसरे नाबालिग ने भी छात्रा के साथ बलात्कार किया। दोनों ने घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। घटना को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए। डरी-सहमी छात्रा रोते बिलखते घर पहुंची। घटना सुनकर परिजनों ने शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने एक नाबालिग के घर में दबिश देकर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए नाबालिग से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी पीडि़ता को धोखे से अपने साथ ले गए थे और इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस घटना में शामिल दूसरे नाबालिग की तलाश कर रही है।
दूसरे नाबालिग के मोबाइल में वीडियो
अश्लील वीडियो दूसरे नाबालिग के मोबाइल में है जो फिलहाल फरार है। पकड़े गए नाबालिग ने पूछताछ में साथी के मोबाइल में वीडियो और फोटो होने की जानकारी दी है। पुलिस उसकी भी तलाश में छापेमारी कर रही है।
दहशत में पीडि़ता
पुलिस शनिवार को पीडि़त छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए अस्पताल लेकर आई। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने मेडिकल परीक्षण किया। घटना की शिकार पीडि़ता काफी दहशत में है। पुलिस उसके धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज कराएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो