scriptसैनिक स्कूल के स्टूडेंट्स का हैरत अंगेज प्रदर्शन | Stunning performance of Sainik School students | Patrika News

सैनिक स्कूल के स्टूडेंट्स का हैरत अंगेज प्रदर्शन

locationरीवाPublished: Nov 06, 2019 01:00:42 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

कैडेट्स ने प्रतियोगिता में योगा व जिम्नास्ट का रोमांचक प्रदर्शन किया।

Stunning performance of Sainik School students

Stunning performance of Sainik School students

रीवा. सैनिक स्कूल ग्राउंड में स्टूडेंट्स के बीच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों ने उत्साह से पार्टिसिपेट किया। प्रतियोगिता में छात्रों का गजब का जोश व जज्बा देखने को मिला। स्टूडेंट्स ने हैरत अंगेज कारनामे दिखाए। अपनी कलाबाजी से माहौल को रोमांचक बना दिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री पुष्पराज सिंह ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस दौरान पिं्रसिपल कर्नल राजेश बैंदा, ले.कर्नल केके भट्टाचार्या, नीतू बैंदा, डॉ. दिनेश सिंह आदि उपस्थित रहे।
टायर जम्प, कंगारू जंप सहित कई प्रतियोगिताएं
प्रतियोगिता शाम पांच बजे से विद्यालय के ग्राउंड में शुरू हुई। प्रत्येक सदन के 16 प्रतिभागियों को 18 ऑब्सटेकल टायर जम्प, कंगारू जम्प, रोप लेडर, हाई बैलेन्स, टाइगर जम्प, बर्मा ब्रिज, स्ट्रेट बैलेन्स, क्लीयर जम्प, गेट वाल्ट, जिग-जैग बैलेन्स, डबल डिच, राइट वाल्ट, लेफ्ट वॉल्ट को कम से कम समय पर पार करना था। सभी बाधाओं को कैडेट्स ने अत्यंत सहजता के साथ पार किया।
योगा व जिम्नास्ट का प्रदर्शन
कैडेट्स ने प्रतियोगिता में योगा व जिम्नास्ट का रोमांचक प्रदर्शन किया। मुख्य अतिथि ने कैडेट्स के जोश व उत्साह की प्रशंसा की एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। अंत में प्रतियोगिता के समन्वयक डॉ. आर के शर्मा ने आभार जताया। प्रतियोगिता में विजेता चम्बल सदन एवं उप विजेता नर्मदा सदन रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो