scriptरीवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल अगस्त में पूरी क्षमता से होगी चालू | Super specialty hospital in Rewa to be operational at full capacity in | Patrika News

रीवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल अगस्त में पूरी क्षमता से होगी चालू

locationरीवाPublished: Jul 06, 2020 08:51:55 am

Submitted by:

Rajesh Patel

विंध्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल संजय गांधी अस्पताल परिसर में बैठक के दौरान डॉक्टर समेत अन्य पदों की नियुक्तियों को लेकर भी की गई चर्चा, विधायक ने अधिकारियों के साथ किया मंथन
 

 Super specialty hospital in Rewa to be operational at full capacity in August

Super specialty hospital in Rewa to be operational at full capacity in August

रीवा. सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का क्षेत्रीय विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने भ्रमण किया। रविवार को अस्पताल में भ्रमण के दौरान उन्होंने सुपर स्पेशलिटी को पूरी क्षमता के साथ शुरू करने के लिए व्यवस्थाओं को लेकर अफसरों के साथ मंथन किया। विधायक ने कहा कि आगामी अगस्त माह के अंत तक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल को पूरी क्षमता के साथ संचालन शुरू कराएं।
नवीद पदों के लिए जारी होगा विज्ञापन
बैठक में विधायक ने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में शेष पदों की पूर्ति और नवीन पदों के लिए विज्ञापन जारी करने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि आडटसोर्स से पद भरे जाने हैं उनकी भी पूर्ति की जाए। हर हाल में अगस्त माह के अंत तक पूरी क्षमता के साथ चालू हो। उन्होंने डॉक्टर्स क्वार्टर के निर्माण तथा अस्पताल परिसर से निकलने वाले नाले के निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया। कायाकल्प अभियान के तहत गांधी मेमोरियल अस्पताल में चल रहे कार्यों की भी जानकारी ली।
कार्यकारिणी की बैठक में प्रस्ताव पर होगी चर्चा
कमिश्नर रीवा संभाग राजेश कुमार जैन ने कहा कि सभी व्यवस्थाओं की पूर्ति करते हुए सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का संचालन नियत समय तक प्रारंभ करा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेडिकल कालेज की कार्यकारिणी की बैठक में लंबित प्रस्तावों की स्वीकृति देकर सभी आवश्यक कार्य पूर्ण करा लिए जाएंगे। इस दौरान बैठक में कलेक्टर इलैया राजा टी, आयुक्त नगर निगम मृणाल मीणा, डीन डॉ. एपीएस गहरवार, अधीक्षक पीके लखटकिया समेत सुपर स्पेशलिटी के प्रभारी अधीक्षक डॉ सुधार द्विवेदी, डॉ नरेश बजाज, डॉ मनोज इंदुलकर सहित सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में पदस्थ विशेषज्ञ चिकित्सक उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो