script

संदेही ने शौचालय जाने की इच्छा जाहिर की और हुआ गायब, टापू में मिले कपड़े व हथकड़ी

locationरीवाPublished: Dec 18, 2019 06:53:03 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

सिटी कोतवाली थाने में हुई घटना, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

रीवा। पुलिसकर्मियों को चकमा देकर चोरी का संदिग्ध देर रात थाने से हथकड़ी समेत फरार हो गया। घटना के बाद पूरे थाने में हड़कंप मच गया। उसके कपड़े व हथकड़ी बाद में टापू के ऊपर लावारिस हालत में पड़े मिले। पुलिस उक्त संदेही की तलाश कर रही है। घटना सिटी कोतवाली थाने की बताई जा रही है। पुलिस ने चोरी के मामले में संदेही लच्छू विश्वकर्मा को मंगलवार की रात पकड़ा था। रात में वह थाने में पुलिसकर्मी से उसे लाकप से बाहर निकालकर पूछताछ कर रहे थे। कुछ देर तक पुलिस के सवालों का जवाब देने के बाद उसने शौचालय जाने की इच्छा जाहिर की जिस पर पुलिसकर्मी उसे शौचालय ले जाने लगे। उसके हांथ में हथकड़ी बंधी थी। जैसे ही पुलिस का ध्यान दूसरी ओर हुआ तो वह हथकड़ी समेत भाग दिया। घटना के बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। उन्होंने उक्त आरोपी का पीछा कर पकडऩे का प्रयास किया लेकिन रात के अंधेरे में वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उसकी तलाश कर रही पुलिस को हथकड़ी व कपड़े एक टापू में मिले हैं। फरार होने के बाद उसने बीहर नदी में स्थित टापू में उसने हथकड़ी खोली और कपड़े उतारकर उसे वहीं छोड़ दिया। पुलिस ने हथकड़ी व कपड़े बरामद कर लिये है। आरोपी की तलाश में पुलिस हर संभावित ठिकानों में दबिश दे रही है।

नहीं बंद था चैनल गेट
उक्त संदेही ने थाने का गेट खुला होने का फायदा उठाया। जिस समय उक्त संदेही को पूछताछ के लिए लाकप से बाहर निकाला गया था उस समय थाने में लगे चैनलगेट को पुलिसकर्मी बंद करना भूल गए थे। आमतौर पर किसी आरोपी को लाकप से बाहर निकालने पर चैनलगेट बंद कर दिया जाता है। यहां पुलिसकर्मियों ने चूक की जिसका फायदा आरोपी ने उठाया।
तलाश जारी
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा ने बताया कि थाने से एक संदेही फरार हो गया है। रात में उसे पूछताछ के लिए लाकप से बाहर बुलाया गया था। शौचालय जाने की इच्छा उसने जाहिर की जिस पर उसे पुलिसकर्मी शौचालय ले जा रहे थे और उसी समय वह फरार हो गया। हथकड़ी व कपड़े टापू में मिल गए है। उसकी तलाश में हर संभावित ठिकानों में दबिश दी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो