script

प्रेम प्रसंग में युवती हत्या की आशंका, पुलिस को मिला लवलेटर

locationरीवाPublished: May 22, 2022 07:40:18 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

मऊगंज थाने के फूल गांव में मिला था युवती, का शव, घर से सात सौ मीटर दूर मिला युवती का बैग

patrika

Suspected of murder of girl in love affair, police got love letter

रीवा। हत्या कर फेंके गए युवती के शव की रविवार की सुबह पुलिस ने बारीकी से परीक्षण किया। युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी और बाद में शव को एक खेत में फेंक दिया गया। घटना स्थल से कुछ दूर उसका बैग भी पड़ा मिला है। पुलिस ने फिलहाल भौतिक साक्ष्य एकत्र कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
एक दिन पूर्व मिला था शव
मऊगंज थाने के फूल गांव में शनिवार की रात युवती का शव बरामद हुआ था जिसकी पहचान काजल जायसवाल पिता अनोखेलाल 19 वर्ष निवासी खटखरी थाना नईगढ़ी के रूप में हुई थी। वह शुक्रवार को घर से निकली थी जिसके बाद लापता हो गई। शनिवार की दोपहर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज करवाई थी और उसके कुछ घंटे बाद ही युवती का शव बरामद हो गया। रविवार की सुबह पुलिस ने सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डा. आरपी शुक्ला के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवती की जेब में ईयर फोन, सात सौ रुपए, दो चिप, एक सिम कार्ड, मंगलसूत्र बरामद हुआ है। उसकी गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई है। युवती का गांव के किसी युवक से प्रेम प्रसंग चलता था जिसका प्रेम पत्र मां ने पुलिस को दिया था जो युवती ने उक्त युवक को लिखा था।
45 हजार रुपए लेकर निकली थी युवती
मां के मुताबिक युवती घर से 45 हजार रुपए लेकर निकली थी जो अलमारी में रखे हुए थे। हालांकि घटनास्थल पर न तो उसका मोबाइल मिला है और न ही रुपए ही बरामद हुए है। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि आरोपी उसका मोबाइल व रुपए लेकर चला गया है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। वहीं अब आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। युवती की मां घर में एक किराना दुकान संचालित करती थी जिसमें वह भी बैठती थी। उसका पिता एनडीपीएस एक्ट के मामले में फिलहाल जेल में है।
घर से सात सौ मीटर दूर मिला बैग, फंदे बने दुपट्टे ने पुलिस को किया हैरान
सुबह पुलिस ने आसपास इलाका सर्च किया तो घर से करीब सात सौ मीटर दूर उसका बैग बरामद हुआ। बैग में चार से पांच सेट कपड़े, मेकअप का सामान, खाने का सामान रखा हुआ था। इसके अतिरिक्त बैग में एक दुपट्टा मिला है जिसमें फंदा बना हुआ था। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि इसी दुपट्टे से गला घोंटकर युवती की हत्या की गई है और बाद में दुपट्टे को बैग में रखकर उसे गांव के समीप फेंक दिया गया। घटना दिनांक को युवती किसी युवक के साथ घर से भागने के इरादे से सामान लेकर निकली थी। हालांकि वह युवक कौन था यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो