scriptरीवा के एसआई की पत्नी संग संदिग्ध मौत, MP पुलिस में शोक की लहर | Suspicious death of Rewa SI Hira Singh and his wife | Patrika News

रीवा के एसआई की पत्नी संग संदिग्ध मौत, MP पुलिस में शोक की लहर

locationरीवाPublished: Oct 31, 2021 02:30:29 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-शहडोल स्थित घर के कमरे में मिला दोनों की रक्त रंजित शव-आमजन ही नहीं पुलिस अफसर भी सुन कर रह गए दंग

CRIME (symbolic photo)

CRIME (symbolic photo)

रीवा. जिले के पनवार थाने में तैनात एसआई हीरा सिंह और उनकी पत्नी का रक्तरंजित शव मिलने से पूरे पुलिस महकमें में शोक की लहर है। पुलिस अफसर इस घटना से दंग हैं। किसी को कोई कारण समझ नहीं आ रहा है। वैसे इस मामले में पुलिस आत्महत्या का मामला मान कर जांच में जुटी है।
बताया जा रहा है कि शहडोल, कोतवाली पुलिस पटेल नगर स्थित उप निरीक्षक हीरा सिंह के घर पहुची तो दरवाजा अंदर से बंद था। ऐसे में पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी है तो अंदर का माजरा देख कर दंग रह गई। कमरे में पति-पत्नी का शव पड़ा हुआ है। उनके शरीर पर गोली लगी थी।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पुलिस सब इंस्पेक्टर हीरा सिंह शनिवार को अचानक ही थाना से शहडोल के लिए निकल पड़े थे। हालांकि इसकी जानकारी थाने के अन्य पुलिसकर्मियों को थी। लेकिन जब शहडोल पुलिस से सूचना मिली कि एसआई और उनकी पत्नी का शव उनके घर में मिला है तो सभी अवाक रह गए। वैसे पुलिस का मानना है कि तनाव के चलते वो अचानक रीवा से निकले और शहडोल स्थित घर पहुंचे। कयास लगाया जा रहा है कि घर पहुंचने पर पत्नी के साथ कुछ विवाद हुआ होगा जिसके बाद एसआई ने पहले पत्नी को गोली मारी, फिर खुद को शूट कर लिया होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो