scriptबारिश के समय मोबाइल पर बात की और दो लोगों की हो गई मौत, जानिए क्या था हादसा | Talked on mobile at the time of rain and two people died, know what wa | Patrika News

बारिश के समय मोबाइल पर बात की और दो लोगों की हो गई मौत, जानिए क्या था हादसा

locationरीवाPublished: Jun 22, 2019 09:24:20 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

गोविन्दगढ़ थाने के तमरा गांव में हुआ हृदय विदारक हादसा, दो घंटे विलंब से पहुंची पुलिस

patrika

Talked on mobile at the time of rain and two people died, know what wa

रीवा। बारिश के समय मोबाइल उपयोग ने दो लोगों की जान ले ली। मोबाइल से निकलने वाली एक्टिव तरंगों ने आकाशीय बिजली को आकर्षित किया और उसकी चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। घटना से परिवारों में मातम छा गया है। हादसे में मोबाइल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना गोविन्दगढ़ थाने के तमरा गांव की है।
पेड़ से आम तोडऩे गए थे पीडि़त
जानकारी के अनुसार तमरा निवासी रामभजन द्विवेदी शनिवार की सुबह अपने बगीचे में आम तुड़वाने के लिए गए हुए थे। उनके साथ पड़ोसी ग्राम बांसी निवासी पार्वती चौधरी अपनी नातिन सालिनी चौधरी (११) के साथ आम बिन रही थी। सुबह करीब दस बजे अचानक बारिश शुरू हो गई जिससे तीन लोग पेड़ के नीचे खड़े हो गए। अचानक पेड़ में आकाशीय बिजली गिरी। इस दौरान रामभजन द्विवेदी व पार्वती चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। नातिन पेड़ से कुछ दूरी पर थी जिससे वह झुलस गई। बारिश बंद होने के बाद जब लोग बगीचे तरफ गए तो दोनों के शव पड़े देखकर उनके होश उड़ गए।
गांव में अफरा-तफरी का माहौल
घटना से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। परिजन तत्काल बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल लेकर आए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस दो घंटे बाद घटना स्थल पर पहुंची। गावं के लोगों ने करीब 12 बजे पुलिस को सूचना दी और दो बजे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जिससे स्थानीय लोग काफी आक्रोशित थे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो