विद्यालय में शिक्षक ने छात्रा से की अश्लील हरकत

विद्यालय में शिक्षक ने छात्रा से की अश्लील हरकत
Teacher did indecent act in school,Teacher did indecent act in school,Teacher did indecent act in school

Shiv Shankar Pandey | Updated: 15 Sep 2019, 03:03:03 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

पनवार थाने में दर्ज हुआ मामला, पूर्व माध्यमिक विद्यालय सोहावल खुर्द की घटना

रीवा। विद्यालय में शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। घटना के बाद से आरोपी शिक्षक फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। गुरु शिष्य की परम्परा को कलंकित करने वाली यह घटना पनवार थाने के सोहावलखुर्द में हुई।

दो दिन पहले हुई थी घटना
यहां पदस्थ शिक्षक रामकिंकर त्रिपाठी ने विद्यालय में पढऩे वाली छात्रा के साथ अश्लील हरकत की है। 12 सितंबर को छात्रा विद्यालय में बैठकर पढ़ रही थी। उसी दौरान शिक्षक उसके पास आए और अश्लील हरकत करने लगे। डरीसहमी छात्रा इसका विरोध भी नहीं कर पाई। विद्यालय की छुट्टी होने पर रोते बिखलते वह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। छात्रा से घटना सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। जिस पर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी।

शिक्षक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ छेडख़ानी व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी शिक्षक फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि शिक्षक का अन्य घटनाओं में हांथ हो सकता है जिन्होंने शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned