scriptघर में फांसी पर झूला किशोर, मोबाइल को लेकर परेशान करने का आरोप | Teenager hanged at home, accused of harassing mobile | Patrika News

घर में फांसी पर झूला किशोर, मोबाइल को लेकर परेशान करने का आरोप

locationरीवाPublished: Oct 20, 2019 07:37:18 pm

Submitted by:

Manoj singh Chouhan

सिविल लाइन थाने के अमहिया मोहल्ले में हुई घटना
 

SP office

SP office

रीवा। शनिवार रात किशोर घर के अंदर फंदा डालकर झूल गया। घटना की जानकारी होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों ने मोबाइल को लेकर एक युवक पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।
सिविल लाइन थाना अन्तर्गत अमहिया मोहल्ला निवासी नीरज उपाध्याय पिता बृजेश (17) ने शनिवार रात खाना खाकर कमरे के अंदर सोया था। देररात वह कमरे के अंदर फंदा डालकर झूल गया। रात में उसके भाई की नींद खुली तो घटना की जानकारी हुई। डॉयल 100 को घटना की सूचना दी गई जिस पर पुलिस उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर आई। प्राथमिक परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
रविवार की सुबह पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए है। उन्होंने किशोर को एक युवक के द्वारा परेशान करने की जानकारी दी है। युवक उसका पैसा लगता था जिस पर उसने चोरी का मोबाइल उसे पकड़ा दिया। जब उसे मोबाइल चोरी का होने की जानकारी मिली तो उसने मालिक को मोबाइल लौटा दिया। उक्त युवक मोबाइल वापस करने की बात को लेकर उसे परेशान कर रहा था। इसकी शिकायत भी उसने चार दिन पूर्व पुलिस अधीक्षक से की थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
घर में फंदा डालकर झूली नवब्याहता
शनिवार की रात महिला ने घर के अंदर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। महिला ने किन कारणों के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया है इसके कारण सामने नहीं आए है। सिरमौर थाना अन्तर्गत पडऱी गांव निवासी प्रीति द्विवेदी पति प्रदीप (२५) ने शनिवार की रात यह आत्मघाती कदम उठाया था। रात में महिला खाना खाकर कमरे में सोने चली गई।उनका पति सेना के जवान है जो छुट्टी में घर आए हुए थे। वे दूसरे कमरे में लेटे हुए थे।
रात में महिला ने कमरे के अंदर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी परिजनों केा उस समय हुई जब रात करीब पौने बारह बजे कमरे में बच्चे रो रहे थे। परिजनों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन महिला ने दरवाजा नहीं खोला। बाद में दरवाजा तोड़कर परिजन कमरे के अंदर दाखिल हुए जहां महिला का शव लटक रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो