scriptघर में किशोरी को बंधक बनाकर बलात्कार | Teenager held hostage and raped at home | Patrika News

घर में किशोरी को बंधक बनाकर बलात्कार

locationरीवाPublished: Feb 18, 2020 09:59:32 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

घर में किशोरी को बंधक बनाकर बलात्कार

 Teenager held hostage and raped at home

Teenager held hostage and raped at home

रीवा। मप्र के रीवा जिले में घर में घुसकर देर रात किशोरी को बंधक बनाकर युवक ने बलात्कार किया है। पीडि़ता द्वारा शोर मचाने पर परिजन पहुंच गए जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
घटना बिछिया थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। 14 वर्षीय किशोरी रविवार की रात घर में सो रही थी। घटना के समय उसकी मां मायके गई हुई थी और भाई व दादा दूसरे कमरे में सो रहे थे। रात में आरोपी अमित साकेत निवासी भटलो चोरी से उसके घर में घुस आया।
इस दौरान कमरे के अंदर सो रही किशोरी को बंधक बनाकर उसने बलात्कार किया। आरोपी ने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी जिससे वह उसका विरोध तक नहीं कर पाई। पीडि़ता ने बाद में शोर मचाया तो दूसरे कमरे में सो रहे परिजन आ गए। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया।
सोमवार की सुबह पीडि़ता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी शशि धुर्वे ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। आरोपी की तलाश में परिजनों से पूछताछ की जा रही है। घर में बंधक बनाकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो