scriptअपहृत किशोरी के साथ किराए के मकान में रहता था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | The accused lived in a rented house with the kidnapped teenager, the p | Patrika News

अपहृत किशोरी के साथ किराए के मकान में रहता था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Jun 12, 2021 09:12:33 am

Submitted by:

Shivshankar pandey

बैकुंठपुर पुलिस ने की कार्रवाई, पीडि़ता के साथ आरोपी ने किया बलात्कार

patrika

The accused lived in a rented house with the kidnapped teenager, the p

रीवा। करीब बीस दिन पूर्व अपहृत किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। उसका अपहरण करने वाला आरोपी भी पुलिस के हांथ लग गया है जो उसे किराए के कमरे में लेकर रहता था। उसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
बीस दिन पूर्व हुआ था अपहरण
बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से करीब बीस दिन पूर्व किशोरी का अपहरण हुआ था जिसका मामला थाने में दर्ज था। पीडि़ता की तलाश कर रही पुलिस को उसका लोकेशन सिटी कोतवाली थाने के रतहरा में मिला। पुलिस ने शुक्रवार को दबिश देकर उसे बरामद कर लिया। उसका अपहरण करने वाला आरोपी मोनू सिंह 20 वर्ष निवासी मझिगवां भी पुलिस के हांथ लग गया जिसने उसका बहला फुसलाकर अपहरण किया था। पुलिस ने पीडि़ता के धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए है जिसके मुताबिक आरोपी के द्वारा बहला फुसलाकर मुंबई ले गया था लेकिन वहां रुकने का कोई ठिकाना नहीं मिला जिस पर उसे लेकर वापस रीवा आ गया और रतहरा में किराए का कमरा लेकर रहता था जहां उसके साथ बलात्कार कर रहा था।
पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा
पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया। थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीडि़ता के बयान में जो तथ्य सामने आए है उस आधार पर कार्रवाई की गई है।
बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
युवती को शादी का झांसा देकर बलात्कार वीडियो बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बैकुंठपुर थान क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ आरोपी चंद्रकांत वर्मा उर्फ छोटू निवासी सुजवार थाना मनगवां ने बलात्कार कर उसका वीडियो बनाया था। बाद में शादी के नाम पर उसके साथ बलात्कार करता रहा। उसने युवती का वीडियो परिजनों को वायरल कर दिया था जिस पर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। आरोपी अपने पिता के साथ भोपाल में रहता था जो रीवा आया हुआ था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त मोबाइल बरामद किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो