scriptयुवती को मैसेज भेजकर परेशान करने वाला आरोपी सीधी से गिरफ्तार | The accused who harassed the girl arrested | Patrika News
रीवा

युवती को मैसेज भेजकर परेशान करने वाला आरोपी सीधी से गिरफ्तार

बिछिया पुलिस ने की कार्रवाई, दो साल पूर्व भी दर्ज हुआ था मामला

रीवाApr 21, 2022 / 01:35 am

Balmukund Dwivedi

Mobile

Mobile

रीवा. मोबाइल पर संदेश भेजकर युवती को परेशान करने वाले आरोपी को पुलिस ने सीधी से गिरफ्तार किया है। आरोपी आकाश कामदार निवासी बनिया मोहल्ला सीधी युवती को मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। युवती की शादी तय हो गई थी जिस पर वह तुड़वाने की नियत से उसके घर वालों को संदेश भेज रहा था। वह युवती के घर पहुंच गया और वहां अश्लील हरकत की जिस पर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस ने उसका लोकेशन ट्रेस कर सीधी में दबिश दी जहां आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर दिया। युवती को वह पिछले 6 महीने से परेशान कर रहा था। दो साल पूर्व भी वह युवती को परेशान कर रहा था जिस पर उसके खिलाफ मामला दर्ज था। फिलहाल मामला न्यायालय में विचाराधीन है। वह फिर से परेशान कर रहा था। थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी से मोबाइल जब्त किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
युवती के नाम से बनाई थी फर्जी आईडी
मोबाइल पर संदेश भेजकर युवती को परेशान करने वाले आरोपी ने युवती के नाम पर एक फर्जी आईडी भी बनाई थी। वह युवती के नाम पर फोटो उससे पोस्ट करता था। उसने फोटे एडिट कर कई पोस्ट उक्त आईडी से की थी जिसकी जानकारी भी पुलिस ने साइबर सेल की मदद से जुटाई है। पुलिस उसके मोबाइल से अब उक्त आइडी के संबंध में भी जानकारी जुटा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो