पूर्व सरपंच ने वर्तमान सरपंच के खाते से निकाले लाखों रुपए, थाने में शिकायत

पूर्व सरपंच ने वर्तमान सरपंच के खाते से निकाले लाखों रुपए, थाने में शिकायत
The case of Gram Panchayat Jonha

Anil Kumar | Updated: 23 Sep 2019, 05:33:42 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

पूर्व सरपंच ने वर्तमान सरपंच के खाते से निकाले लाखों रुपए, थाने में शिकायत

रीवा/जवा. जनपद क्षेत्र के जोन्हा गांव में पूर्व सरपंच ने वर्तमान सरंपच के खाते से लाखों रुपए आहरित कर लिए। मामले की शिकायत वर्तमान सरपंच ने जवा थाने में की है।पुलिस आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है।

सरपंच ने थाने में की शिकायत
सरपंच की ओर से जवा थाने में दी गईसूचना के अनुसार ग्राम पंचायत जोन्हा के पूर्व सरपंच देवदास द्विवेदी द्वारा वर्तमान सरपंच दिवाकर यादव के खाते से लाखों आहिरित कर लिए गए।ग्राम पंचायत जोन्हा के सरपंच दिवाकर यादव से पूर्वसरपंच ने पंचायत के पंचपरमेश्वर योजना से काम कराने व मटेरियल गिराने के नाम पर पैसा लेकर अपने निजी कामो में लगा दिया तथा वर्तमान सरपंच दिवाकर यादव के खाते के चेक में हस्ताक्षर करवा लिए व पैसा आहरित कर लिए पंचायत के सरपंच का कहना है कि मैं पढ़ा लिखा नहीं हूं मेरे खाते का कोरे चेक में हस्ताक्षर कराने के बाद पूर्वसरंपच ने कहा की तुम्हारा यहा कोई काम नहीं है मैं सब करवा लंूगा ।

अनपढ़ होने का उठाया फायदा
पढ-लिखा न होने का फायदा उठाकर 26 अगस्त २०१19 को उक्त मेरे दोनों चेक जिसका चेक क्रमांक 3306 0945 व 3306 0946 से क्रमश: 8 1125 रुपए व 8 1125 रुपए निकाल लिये व जिसका कार्य स्थल पर न कोई कार्य करवाया न ही पैसा वापस किए। मेरे द्वारा कहने पर भी पैसा नहीं लौटाने को तैयार है जिससे सरपंच तंग आकर थाना अतरैला में पूर्व सरपंच के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned