scriptइस बदमाश ने उड़ा रखी थी पुलिस की नींद, जानिए कौन है बदमाश | The crook had blown the police sleep, know who is the crook | Patrika News

इस बदमाश ने उड़ा रखी थी पुलिस की नींद, जानिए कौन है बदमाश

locationरीवाPublished: Jun 09, 2019 09:14:53 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन पुलिस ने की कार्रवाई, पडऱा में महिला के गले से खींचा मंगलसूत्र

patrika

The crook had blown the police sleep, know who is the crook

रीवा। चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ाने वाले बदमाशों की गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से लूटा गया मंगलसूत्र बरामद हुआ है। सिविल लाइन थाना अन्तर्गत पडऱा में स्थित कल्याण पेट्रोल पंप के समीप नीलम दाहिया पति लवकुश दाहिया निवासी शांति विहार कालोनी के गले से बदमाशों ने मंगलसूत्र व उनका मोबाइल छीन लिया था, जिसका मामला थाने में दर्ज था।

मंगलसूत्र बिक्री करने आया था बदमाश
शनिवार की रात एक बदमाश अस्पताल चौराहे के समीप मंगलसूत्र बिक्री करने की फिराक में घूम रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार कर लिया। पहले तो बदमाश पुलिस को गुमराह करता था लेकिन सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने मंगलसूत्र लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। पकड़े गए बदमाश की पहचान हैदर अली अंसारी (२१) निवासी शारदापुरम थाना समान के रूप में हुई है। उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। उसके साथी अभी फरार हंै। वारदात में प्रयुक्त बाइक व मोबाइल फरार आरोपियों के पास है। पुलिस उससे शहर में हुई अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है।
बाइक चोरी की वारदातों को भी अंजाम देता था गिरोह
यह गिरोह बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। दरअसल मंगलसूत्र लूटने के बाद यह गिरोह बाइक चोरी की वारदातों में पकड़ा गया था। इनके कब्जे से आधा दर्जन चोरी की बाइक बरामद हुई थी। पुलिस ने उक्त आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा था जहां वह जमानत पर छूटकर वापस आ गया और लूटे हुए मंगलसूत्र का सौदा कर रहा था।
दो बदमाशों की तलाश जारी
मंगलसूत्र लूटने वाले बदमाश को पकड़ा गया है जिसके कब्जे से मंगलसूत्र बरामद हो गया है। उससे शहर में हुई अन्य घटनाओं के संबंध में भी पूछताछ की गई है। दो आरोपी अभी फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी से कई अन्य मामलों का खुलासा हो सकता है।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो