प्रेमिका की हत्या कर घर में दफनाया शव, कब्र खोदकर पुलिस ने निकाला शव

जवा थाने के गाढ़ा 138 गांव में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

By: Shivshankar pandey

Published: 27 Jun 2021, 09:31 PM IST

रीवा। पति की मौत्त के बाद प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही महिला की युवक ने हत्या कर उसके शव को घर में दफना दिया। रविवार को जब इस घटना की सत्यता सामने आई तो लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कब्र खुदवाकर शव को बाहर निकलवाया।

12 साल से प्रेमी के साथ रह रही थी महिला
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना जवा थाने के गाढ़ा 138 जोकिहा टोला की है। शांति मल्लाह 45 वर्ष निवासी गाढ़ा 138 अपने प्रेमी रामराज माझी के साथ उसके घर में रहती थी। उसके पति की मौत करीब 12 साल पहले हो गई थी और उसके बाद महिला का प्रेम प्रसंग रामराज माझी के साथ शुरू हो गया और महिला उसके साथ घर में आकर रहने लगी। शनिवार की सांयकाल उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। तैश में आए आरोपी ने पहले धारदार हथियार से महिला के सिर में मार दिया। जब वह खून से लथपथ हालत में गिर पड़ी तो आरोपी ने महिला का गला घोंट दिया। कमरे के अंदर एक कमरे में उसने गड्ढा खोदकर महिला के शव को दफन कर दिया। इस दौरान किसी को भी इस खौफनाक घटना की भनक नहीं लग पाई।

सुबह छोटे भाई ने दी पुलिस को सूचना
रविवार की सुबह उसके छोटे भाई को महिला घर में नहीं दिखी तो उसे संदेह हो गया। उसने थाने में पहुंचकर पुलिस को सूचना दी और पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। मामला संदिग्ध होने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही आरोपी प्रेमी मौके से फरार हो गया। पुलिस को अंदर वाले कमरे की मिट्टी खुदी हुई दिखी जिसे पुलिस ने खुदवाया तो अंदर महिला का शव बरामद हुआ। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डा. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और भौतिक साक्ष्य एकत्र किये। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

घटना की चल रही जांच
महिला आरोपी के साथ उसके घर मेंं रहती थी। उसने महिला की हत्या कर शव को कमरे के अंदर ही दफन कर दिया था। पुलिस ने कब्र खुदवाकर शव को बाहर निकलवाया है। घटना को अंजाम देने वाला आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। घटना की जांच की जा रही है।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned