scriptThe dead body was lying for 20 hours after the murder, know what was t | हत्या के बाद 20 घंटे तक पड़ा रहा शव, जानिए क्या थी वजह | Patrika News

हत्या के बाद 20 घंटे तक पड़ा रहा शव, जानिए क्या थी वजह

सगरा थाने के इटहा गांव में गोली मारकर की गई थी युवक की हत्या, पूरी रात शव के समीप बैठे रहे परिजन

रीवा

Updated: December 22, 2021 09:59:54 pm

रीवा। सरेराह एक युवक की गोली मारकर हत्या के बाद उपजा तनाव दूसरे दिन भी जारी रहा। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने शव नहीं उठने दिया। बुधवार को पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने समझाईश देकर लोगों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह पुलिस टीम दबिश दे रही है।
patrika
The dead body was lying for 20 hours after the murder, know what was t
एक दिन पूर्व गोली मारकर आरोपी ने की हत्या
सगरा थाने के इटहा गांव में लल्ली यादव की आरोपी दीपक शर्मा ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद परिजन सहित स्थानीय लोग भड़क गए और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को नहीं उठने दिया। तनाव को देखते हुए पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया और भारी पुलिस बल तैनात रहा। बुधवार की सुबह एसडीएम व डीएसपी सहित अन्य अधिकारी पहुंचे जिन्होंने पुन: परिजनों को समझाईश दी। चर्चा के दौरान झूमाझटकी स्थिति भी निर्मित हो गई। पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर एफआईआर की कांपी लेकर आई जिसे लोगों ने फाड़ दी।
आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन
इस दौरान लोग एक बार फिर भड़क गए लेकिन पुलिस ने तत्काल स्थिति को नियंत्रित कर लिया। दिन भर गांव में तनाव का वातावरण निर्मित रहा। परिजन लगातार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने जल्द आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया जिसके बाद परिजन शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने को तैयार हो गए। 20 घंटे बाद शाम करीब चार बजे शव संजय गांधी अस्पताल लाया गया। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।
गांजा पिलाने की बात पर हुआ तत्कालीक विवाद, सांयकाल हुआ पोस्टमार्टम
इस घटना के बाद पुलिस ने बुधवार को प्रत्यक्षदर्शी अमन मिश्रा से घटना के संबंध में पूछताछ की। उसके मुताबिक आरोपी ने युवक से गांजा पिलाने को बोला था जिस पर उसने मना कर दिया। इस बात पर आरोपी युवक को गालियां देने लगा। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही आरोपी ने जेब से कट्टा निकालकर फायर कर दिया। बुधवार की शाम संजय गांधी अस्पताल में युवक के शव का पोस्टमार्टम हुआ जिसे अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है। युवक को आरोपी ने एक गोली मारी थी जिसका खुलासा पोस्टमार्टम में हुआ है।
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दे रही दबिश
उक्त आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही है। एसपी ने थाना प्रभारी बैकुंठपुर राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी बिछिया जगदीश सिंह ठाकुर, एसो सगरा व एसो रायपुर कर्चुलियान के नेतृत्व में टीम गठित की है। इन टीमों ने सेमरिया, सिरमौर, विवि, सतना सहित अन्य स्थानों में दबिश दी है लेकिन आरोपी का पता नहीं चला। करीब दो दर्जन स्थानों में पुलिस टीमें उसकी तलाश करती रही लेकिन आरोपी हांथ नहीं आया।
आरोपी को पकडऩे के प्रयास जारी
परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे जिस पर उनको जल्द आरोपी को पकडऩे का आश्वासन दिया गया है। आरोपी को पकडऩे के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई है जो हर ंसंभावित ठिकानों में दबिश दे रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.