scriptमारपीट में घायल व्यक्ति की मौत, जानिए क्या था मामला | The death of the injured person in the assault, know what was the matt | Patrika News

मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत, जानिए क्या था मामला

locationरीवाPublished: Jul 31, 2019 08:56:54 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र से लाया गया था अस्पताल

patrika

The death of the injured person in the assault, know what was the matt

रीवा। मारपीट में घायल व्यक्ति ने अस्पताल में दमतोड़ दिया। घटना सतना जिले के मैहर थाना अन्तर्गत डाढ़ी गांव निवासी श्रीराम दाहिया (४५) के साथ 18 जुलाई को मारपीट हुई थी। घटना दिनांक को पीडि़त का पड़ोस में रहने वाले रमेश कुशवाहा से विवाद हुआ था।
पड़ोसियों ने की थी मारपीट
मामूली बात पर हुई कहासुनी में पड़ोसी ने अपने पुत्र राजा कुशवाहा व ड्राइवर अजय पटेल के साथ मिलकर पीडि़त पर हमला कर दिया। डंडा व राड से उसके साथ जमकर मारपीट की जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुआ था। घायल को सतना जिला अस्पताल से संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर किया गया था जिसे 19 जुलाई को परिजन रीवा लेकर आए थे। लेकिन इलाज के दौरान मंगलवार की रात पीडि़त की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। घटना से पूरा परिवार दहशत में है। अस्पताल में मौजूद परिजनों ने संदेह जताया है कि आरोपी फिर किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।
जमीनी विवाद को लेकर हुआ था हमला
उक्त आरोपियों ने जमीनी विवाद को लेकर हमला किया था। दोनों परिवारों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। घटना के समय एक कंपनी जमीन में पाइप डलवाने का काम करती थी तभी उनके बीच विवाद हुआ। बात इतनी बढ़ गई कि आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो