scriptThe eccentric son who fired at the parents was arrested, know why the | माता-पिता पर फायरिंग करने वाला सनकी पुत्र गिरफ्तार, जानिए क्यों हुई घटना | Patrika News

माता-पिता पर फायरिंग करने वाला सनकी पुत्र गिरफ्तार, जानिए क्यों हुई घटना

लौर पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा, ससुराल में विवाद करने जा रहा था आरोपी

रीवा

Published: November 17, 2021 09:22:42 pm

रीवा। माता-पिता को गोली मारने के बाद फरार हुए सनकी युवक को पुलिस ने देर रात घेराबंदी करके पकड़ लिया। घटना बाद वह ससुराल वालों को गोली मारने जा रहा था लेकिन पुलिस ने उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से बंदूक सहित बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किये है।
patrika
The eccentric son who fired at the parents was arrested, know why the
एक दिन पूर्व माा-पिता पर चलाई थी गोली
लौर थाने के पिड़रिया सेंगर गांव निवासी जागेश्वर प्रसाद पाण्डेय 54 वर्ष व पत्नी शीला पाण्डेय 50 वर्ष को मंगलवार की शाम आरोपी अभिषेक पाण्डेय ने लाइसेंस बंदूक से गोली मार दी थी जिसमें दोनों लोग घायल हो गए थे। उनका संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद आरोपी अपनी बंदूक लेकर ससुराल वालों को गोली मारने की धमकी देकर निकला था। इस बात की जानकारी मिलते ही एसपी नवनीत भसीन ने तत्काल पुलिस टीम को उसे पकडऩे के लिए भेजा ताकि वह ससुराल में भी कोई बड़ी वारदात को अंजाम न दे पाये। पुलिस ने ससुराल के पास तत्काल घेराबंदी कर दी और देर रात आरोपी पुलिस के हांथ लग गया। उसके कब्जे से लाइसेंस बंदूक सहित 30 जिंदा कारतूस बरामद हुए है।
पत्नी से मारपीट करने पर बीचबचाव कर रहे थे माता-पिता
पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किय तो वहां से दो कारतूस के खाली खोखे बरामद हुए है। घटना को अंजाम देने वाला आरोपी एक माह पहले सेना की नौकरी छोड़कर वापस आ गया था। घटना दिनांक को वह पत्नी को लेकर गांव आया था और पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। माता-पिता ने बीचबचाव कर पत्नी को पड़ोसी के घर में छिपा दिया जिस पर वह लाइसेंसी बंदूक लोड करके बाहर आया। उसके इरादों को भांपकर माता-पिता घर से भागे तभी उसने दो फायर किये जिससे दोनों लोग गोली लगने से घायल हो गए। उसके बाद वह ससुराल वालों को भी गोली मारने गया था लेकिन पुलिस की तत्परता से अपने इरादों को अंजाम देने में कामयाब नहीं हो पाया।
आरोपी लाइसेंस नहीं करवाया था रिन्यू, निरस्त करने के लिए पुलिस लिखेगी पत्र
उक्त आरोपी को बारह बोर की बंदूक का लाइसेंस मिला था। उसने लाइसेंस को रिन्यू नहीं करवाया था जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत भी प्रकरण दर्ज किया है। उसका लाईसेंस अब पुलिस निरस्त करवायेगी जिसके लिए जिला कलेक्टर कार्यालय को पत्र लिखा जायेगा।
लाइसेंस निरस्त करने कलेक्टर को लिखा जायेगा पत्र
आरोपी ने अपने माता-पिता को गोली मारी थी। वह ससुराल वालों को भी गोली मारने गया था लेकिन तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से जिंदा कारतूस व बंदूक बरामद हुई है। उसका शस्त्र लाइसेंस निरस्त करवाने के लिए जिला कलेक्टर कार्यालय को पत्र लिखा जायेगा।
नवनीत भसीन, एसपी रीवा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशनंदादेवी ट्रेन के एसी कोच में शॉर्ट सर्किट, धुआं निकलने से मचा हड़कंपRepulic Day Parade 2022: आजादी के 75 साल, 75 लड़ाकू विमान दिखाएंगे कमालLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.