scriptप्यार करने की बहुत दर्दनाक सजा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को जिंदा जलाया | The father who came to meet the daughter was burnt alive by the father | Patrika News

प्यार करने की बहुत दर्दनाक सजा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को जिंदा जलाया

locationरीवाPublished: Jan 18, 2022 05:57:06 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

बेटी से मिलने आए प्रेमी को पिता ने जिंदा जलाकर मार डाला

murder.jpg

murder

रीवा. कभी आपने सोचा भी नहीं होगा कि प्यार करने की कीमत जान देकर चुकानी होती है। ऐसा ही हुआ है मध्य प्रदेश के रीवा जिले में जहां अपने प्यार से मिलने पहुंचे प्रेमी को लड़की के पिता ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक के बयान पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चाकघाट थाना क्षेत्र के ढेड़हा निवासी रामाश्रय उर्फ रामू युवती से मिलने उसके गांव गया था। वह उसके घर के आसपास घूम रहा था, तभी युवती के पिता की नजर पड़ गई। पिता ने उसको पकड़ लिया और विवाद शुरू हो गया। इस दौरान युवती का पिता घर के अंदर से केरोसिन लेकर आया और युवक के ऊपर डाल दिया।

यह भी पढ़ेंः स्कूल हुए बंद, बच्चों की मौज, शिक्षकों की लगेगी रोज क्लास

गांव के लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही आग लगा दी जिससे युवक जलने लगा। घटना से अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने तत्काल आग को बुझाया, पर तब तक युवक का ९० फीसदी शरीर झुलस गया था। पुलिस ने युवक को त्योंथर में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ेंः टूटा गया सर्दी का 31 साल का रिकॉर्ड, ये है मौसम का ताजा हाल

बेटी के प्रेम प्रसंग से थी आपत्ति
बताया गया कि पीडि़त युवक का आरोपी की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी पिता को हो गई थी, जिसने कई बार युवक को समझाने का प्रयास किया पर वह नहीं माना। रविवार दोपहर भी युवती से मिलने गांव आया था, इस दौरान पिता की उस पर नजर पड़ गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
एएसपी रीवा शिवकुमार वर्मा ने कहा कि युवक को एक व्यक्ति ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है, जिसके चलते आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8763jr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो