scriptगिरोह का चौथा सदस्य लगा पुलिस के हांथ, खुलासे सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान | The fourth member of the gang felt the hand of the police, the police | Patrika News

गिरोह का चौथा सदस्य लगा पुलिस के हांथ, खुलासे सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान

locationरीवाPublished: Jan 27, 2020 01:44:02 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन पुलिस कर रही पूछताछ, एक-एक करके खुल रही घटनाओं की परतें

patrika

The fourth member of the gang felt the hand of the police, the police

रीवा। पुलिस के हांथ लगे एटीएम में ठगी करने वाले गिरोह से लगातार पूछताछ चल रही है। एक के बाद एक घटनाओं की परतें खुल रही हैं। आरोपियों के खुलासे से खुद पुलिस भी हैरान है। लंबे अरसे से यह गिरोह अलग-अलग जिलों में घटनाओं को अंजाम दे रहा था।
दो दिन पूर्व पुलिस ने पकड़े थे ठग
पुलिस ने 2 दिन पूर्व एटीएम में ठगी करने वाले बदमाशों को पकड़ा था जिसमें एक महिला समेत 3 लोग शामिल थे। इन बदमाशों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर 2 दिन के रिमांड में लिया था। पुलिस की अलग-अलग टीमें थाने में इनसे लगातार पूछताछ कर रही हैं जो नई-नई घटनाओं की जानकारियां दे रहे हैं। इस गिरोह का चौथा सदस्य भी पुलिस के हाथ लग गया है। रविवार को पुलिस ने उक्त आरोपी को घेराबंदी करके उस समय पकड़ा है जब वह बाहर भागने की फिराक में था। इससे भी पुलिस को कई चौंकाने वाली जानकारियां मिली हैं। लंबे अर्सेे से गिरोह एटीएम बदल कर रुपए निकालने की घटनाओं में शामिल था।
एक झटके में लाखों समेटकर हो जाते थे चंपत
एक बार यह ठगी करने आते थे तो कई घटनाओं को अंजाम देकर लाखों रुपए समेट लेते थे। एक बार रकम उनके हाथ में आ गई तो उसके बाद कुछ दिनों के लिए शांत हो जाते थे। यही कारण है कि पुलिस जब इनके पीछे पड़ती तो इनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती थी लेकिन इस बार पुलिस इनका लोकेशन ट्रेस करने में जुटी रही। जब वे घटना को अंजाम देने आए तो सोहागी से ही पुलिस उनके पीछे लग गई थी। सोमवार को इन आरोपियों की रिमांड खत्म होने पर न्यायालय में पेश कर दिया गया। इनको अब पूछताछ के लिए सिटी कोतवाली, विश्वविद्यालय, समान व अमहिया थाने के पुलिस रिमांड मिलेगी और अपने यहां हुई ठगी की घटनाओं में माल बरामद करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो