क्रेशर लूटने आए बदमाशों की गैंग को घातक हथियारों के साथ पुलिस ने पकड़ा

हनुमना पुलिस ने महादेव जंगल में पुलिस ने पकड़ा, कट्टा व कारतूस सहित धारदार हथियार बरामद

By: Shivshankar pandey

Published: 15 Jun 2021, 09:32 PM IST

रीवा। देर रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जंगल में घेराबंदी कर घातक हथियारों से लैश बदमाशों की गैंग को पकड़ा है। पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक बदमाशों को पकड़ा है जिनके पास काफी असलहा बरामद हुआ है। वे डकैती डालने की योजना बना रहे थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

जंगल में बैठकर बना रहे थे योजना
हनुमना थाने के महादेवा जंगल में घातक हथियारों से लैश बदमाशों की गैंग बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रही थी। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज विजय डाबर ने हनुमना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये। हनुमना पुलिस ने महादेवा जंगल में घेराबंदी की तो वहां से सात बदमाशों को गिरफ्तार किया गया जिनमें दो नाबालिक थे। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से कट्टा, जिंदा कारतूस, फरसा, चाकू, कुल्हाड़ी, राड, 6 मोबाइल, 3 मोटर साइकिलें बरामद की। उनके हथियार बरामद कर पुलिस सभी बदमाशों को पूछताछ के लिए थाने ले आई।

दो नाबालिक सहित सात गिरफ्तार
इनमें सिद्धार्थ द्विवेदी पिता लवलेश 18 वर्ष निवासी खुटही थाना विवि, रावेन्द्र विश्वकर्मा पिता रामलखन 19 वर्ष निवासी रतहरा, विष्णु विश्वकर्मा पिता संतोष 19 वर्ष निवासी कनकेसरा थाना लौर, प्रकाश वर्मा पिता रामगोपाल 19 वर्ष निवासी दुअरा थाना मऊगंज, नीलेश यादव पिता लाल बहादुर 18 वर्ष निवासी मिसिरपुरा थाना हनुमना शामिल है। पकड़े गए सभी बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उनसे पुलिस अन्य घटनाओं के संबंध में जानकारियां ले रही है।

क्रेशर में डकैती की थी योजना
पकड़े गए बदमाश देर रात महादेव स्टोशन क्रेशर गारा में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। बदमाश घटना को अंजाम देने के लिए हथियारों से लैश होकर आए थे और निर्धारित समय का इंतजार कर रहे थे। घटना के संबंध में बदमाशों ने क्रेशर के संबंध में जानकारियां भी जुटाई थी। उनको उम्मीद थी कि यहां घटना करने से काफी रुपए मिलेंगे।

बदमाशों से पूछताछ जारी
जंगल में हथियारों से लैश बदमाशों की गैंग को देर रात पकड़ा गया है। सात बदमाशों को पकड़ा गया है जिनके कब्जे से कट्टा व कारतूस सहित धारदार हथियार बरामद किये गये है। वे क्रेशर में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। उनसे अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
विजय डाबर, एएसपी मऊगंज

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned