scriptयुवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, शव देखकर चाचा की हृदयगति रुकने से मौत | The girl committed suicide by hanging herself, uncle died due to cardi | Patrika News

युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, शव देखकर चाचा की हृदयगति रुकने से मौत

locationरीवाPublished: Mar 17, 2023 08:04:15 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

नईगढ़ी थाने के नरैनी गांव में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

patrika

The girl committed suicide by hanging herself, uncle died due to cardi

रीवा। युवती ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को देखकर लड़की के चाचा को हार्टअटैक आ गया। परिजन तत्काल उनको उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
घर में युवती ने फंदा लगाकर की थी आत्महत्या
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना नईगढ़ी थाने के नरैनी गांव की है। प्रियंका कुशवाहा पिता बांकेलाल 20 वर्ष निवासी नरैनी ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय परिजन अपने-अपने काम में व्यस्त थे। उसी समय युवती ने कमरे के अंदर फंदा लगा लिया। जब परिजन कमरे में पहुंचे तो युवती का शव लटक रहा था। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। शव को देखकर युवती के चाचा राजाराम कुशवाहा पिता बिहारीलाल 37 वर्ष को हार्ट अटैक आ गया। बदहवास परिजन तत्काल उनको उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आए लेकिन उनकी रास्ते में मौत हो गई थी। शव को लेकर परिजन वापस नईगढ़ी थाने लेकर आए।
दोनों शवों का हुआ अस्पताल में पोस्टमार्टम
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। युवती ने किन कारणों की वजह से यह आत्मघाती कदम उठाया है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि युवती का शव देखकर चाचा को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।
घटना से सदमे में परिजन, दोनों का एक साथ हुआ अंतिम संस्कार
इस घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। युवती की मौत के बाद परिवार पर चाचा की मृत्यु का पहाड़ भी टूट पड़ा और उनकी मौत हो गई। पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया जिनका एक साथ अंतिम संस्कार करवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो