scriptप्रेमी के साथ कोर्ट मैरीज करने आई युवती परिजनों ने रोका, कलेक्ट्रेट के गेट पर घंटो चला फैमली ड्रामा | The girl's family stopped the girl who came to court marriage with her | Patrika News

प्रेमी के साथ कोर्ट मैरीज करने आई युवती परिजनों ने रोका, कलेक्ट्रेट के गेट पर घंटो चला फैमली ड्रामा

locationरीवाPublished: Jul 23, 2021 09:24:34 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

नागौद से लवमैरीज करने आई थी युवती, गाड़ी में बैठाकर युवती को ले गए परिजन

patrika

The girl’s family stopped the girl who came to court marriage with her

रीवा। प्रेमी के साथ लवमैरीज करने आई युवती को परिजनों ने कलेक्ट्रेट गेट के सामने रोक लिया। घंटे भर तक कलेक्ट्रेट गेट के सामने फैमली ड्रामा चलता रहा। इस बीच परिजन युवती को गाड़ी में बैठाकर निकल गए। युवती उक्त युवक के सथ परिजनों की रजामंदी के बिना शादी करने वाली थी।
सतना जिले से आई थी युवती
सतना जिले के नागौद में रहने वाली युवती का सेमरिया के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उक्त युवती शुक्रवार की सुबह घर से निकली और लापता हो गई। परिजनों को संदेह था कि वह अपने प्रेमी के पास आई हुई थी जिस पर वे गाड़ी लेकर सेमरिया पहुंच गए। वहां से युवती के कलेक्ट्रेट जाने की जानकारी मिली जिस पर परिजन भी गाड़ी से रीवा आ गए। वे युवती को कलेक्ट्रेट में ढूंढ रहे थे। जैसे ही युवती प्रेमी के साथ कोर्ट मैरीज करने पहुंची तो परिजनों ने रेाक लिया। इस दौरान कलेक्ट्रेट गेट के पास हंगामा मच गया।
युवती को शादी करने से रोक रहे थे परिजन
युवती परिजनों के साथ घर जाने को राजी नहीं थी लेकिन वे जबरदस्ती उसे अपने साथ ले जाने का प्रयास करते रहे। इस दौरान लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई। युवती के माता पिता भी रीवा आए थे जो युवती को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान प्रेमी और परिजनों के बीच झूमाझटकी भी हुई लेकिन अंतत: परिजन युवती को अपने साथ ले जाने में कामयाब हो गए। बाद में प्रेमी कलेक्ट्रेट के आसपास ही घूमता रहा।
प्रेमी के साथ शादी करने जानकारी दे रही थी युवती
युवती का युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती को जब परिजन जबरदस्ती उसे अपने साथ ले जा रहे थे तो वह युवक के साथ शादी करने की जानकारी दे रही थी। उसका कहना था कि वह युवक के साथ शादी कर चुकी है और आज रजिस्टर्ड शादी करने आई है लेकिन परिजनों ने उसकी एक नही सुनी और जबरदस्ती उसे अपने साथ ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो