शादी का झांसा देकर युवती से जबलपुर में करता रहा बलात्कार, थाने में मामला दर्ज

पुलिस अधीक्षक से पीडि़ता ने की शिकायत

रीवा. एक युवक पर युवती ने शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत उसने पुलिस अधीक्षक से की है। अपने शिकायती पत्र में बैकुंठपुर निवासी युवती ने बताया कि बैकुंठपुर में रहने वाला आरोपी अजय साकेत के साथ उसका प्रेम प्रसंग चलता था। शादी का झांसा देकर वह कई सालों से उसके साथ बलात्कार करता रहा।

मंदिर में शादी कर जबलपुर में करता रहा बलात्कार
27 नवम्बर को उसने मंदिर में शादी की और न्यायालय में हलफनामा बनवाकर उसे अपने साथ जबलपुर ले गया जहां उसके साथ बलात्कार करता रहा। वहां वे दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। इसके बाद वह पेपर देने रीवा आ गई। जब उसे वापस बुला ले जाने को बोला तो वह गाली-गलौज करने लगा और उसे रखने से इंकार कर दिय।

पीडि़ता एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की
20 दिसम्बर को उसने महिला थाने में शिकायत की तो उसने पुलिस में पदस्थ अपनी बहन व जीजा के साथ मिलकर रिपोर्ट को खारिज करवा दिया। कुछ दिन पूर्व उसके घर वालों ने आकर उसे और परिवार के लोगों के साथ गाली-गलौज कर धमकियां दी। पीडि़ता ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

Anil singh kushwah Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned