मार्निंगवाक पर निकली युवती ने नहर के किनारे सेल्फी खींचकर दोस्त को भेजी, शव बरामद

बिछिया थाने के सिलपरा नहर में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

By: Shivshankar pandey

Updated: 09 Jun 2021, 09:25 PM IST

रीवा। मार्निंगवाक में सुबह घर से निकली युवती ने नहर के किनारे पहुंचकर सेल्फी खींचकर दोस्त को भेजी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्चिंग की तो बुधवार को उसका शव बरामद हुआ है। युवती किन परिस्थितियों में नहर में गिरी है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने उसके दोस्त को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

सुबह घर से निकली थी युवती
नेहा पटेल पिता रमेश 23 वर्ष निवासी रानी तालाब थाना सिटी कोतवाली मंगलवार की सुबह घर से मार्निंगवाक के लिए निकली थी जिसके बाद वह लापता हो गई। उसने बिछिया थाने के सिलपरा नहर में पहुंचकर सेल्फी खींची और अपने एक दोस्त को भेजकर नहर में कूदने की जानकारी दी। दोस्त ने फोटो युवती की मां को भेज दिया। जब परिजन पहुंचे तो वह नहर के पास नहीं मिली। उनकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवती के नहर में डूबने की आशंका पर पुलिस ने गोताखोरों की टीम बुलवाई।

दूसरे दिन बरामद हुआ शव
मंगलवार को लगातार पुलिस नहर में युवती की तलाश कर रही थी। बुधवार की सुबह सर्चिंग आरंभ की गई तो युवती का शव बरामद हो गया। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। उसके शरीर में कोई बाहरी चोट के निशान नहीं थे। वह किन परिस्थितियों में नहर में गिरी है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि प्रारंभिक जांच में पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए उसके दोस्त को भी हिरासत में ले लिया है जिससे घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है। थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। प्रांरभिक जांच में युवती के द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned