इंदौर के एसएएफ जवान की करतूत, कार में तोडफ़ोड़ कर युवक से चेन लूटी, ट्रक के शीशे फोड़े

सिविल लाइन थाने के कालेज चौराहा में बदमाशों ने घंटों मचाया ताण्डव, ढेकहा में ट्रक में बरसाए

रीवा। फोरव्हीलर सवार बदमाशों ने गुरुवार की रात शहर में जमकर ताण्डव मचाया। कार में तोडफ़ोड़ कर बदमाशों ने उसमें सवार युवक को लूट लिया। वहीं सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक में भी पत्थर बरसाकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। देररात घटना से ेअफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक आरोपी एसएएफ का जवान है। घटना सिविल लाइन थाने के कालेज चौराहे की है।

खाना खाकर जा रहा था घर
रमेश विश्वकर्मा (२३) निवासी सेमरिया थाना रामपुर बघेलान हाल मुकाम शांति विहार कालोनी थाना सिविल लाइन गुरुवार की रात अपनी कार क्र. एमपी 17 सीबी 8596 में सवार होकर पड़ोसी आभास द्विवेदी के साथ रेस्टोरेंट में पार्टी करने गए थे। वहां से रात करीब साढ़े दस बजे वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे कालेज चौराहे के समीप पहुंचे तभी पीछे से कार क्र. एमी 17 सीसी 3341 में सवार चार की संख्या में युवक पहुंचे और ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को रोक लिया।

युवक के साथ की मारपीट
इस दौरान युवक को गाड़ी से नीचे उतारकर उसके साथ जमकर मारपीट की। उसकी गाड़ी के चारों शीशे भी बदमाशों ने फोड़ दिये। पीडि़त के गले में मौजूद सोने की चेन व पर्स छीनकर फरार हो गए। बदमाशों ने कालेज चौराहा में घटना को अंजाम देने के बाद ढेकहा पहुंचे जहां सड़क के किनारे खड़े ट्रक क्र. एमपी 17 एचएच 4447 में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी है। काफी देरतक बदमाश शहर में आतंक मचाते रहे। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

फोरव्हीलर में सवार होकर आए थे बदमाश, एसएएफ जवान सहित दो गिरफ्तार
घटना को अंजाम देने वाले बदमाश फोरव्हीलर वाहन क्र. एमपी 17 सीसी 3341 में सवार थे। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने गाड़ी नम्बर सर्च किया और उस आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में एसएएफ जवान रजनीश पाण्डेय निवासी पतौना थाना चोरहटा व उसका साथी शामिल है। उक्त एसएएफ जवान इंदौर में पदस्थ है और यहां अपने दोस्तों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned