scriptमहिलाओं ने जागरुकता के लिए कही ऐसी बात कि सडक़ पर इधर-उधर देखने लगे राहगीर | The message given to women to get away with intoxication | Patrika News

महिलाओं ने जागरुकता के लिए कही ऐसी बात कि सडक़ पर इधर-उधर देखने लगे राहगीर

locationरीवाPublished: Apr 08, 2019 01:01:33 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

जय गुरुदेव भक्तों ने शहर में जुलूस निकालकर शाकाहारी, नशे से दूर रहने के साथ ही मतदान करने का दिया संदेश

The message given to women to get away with intoxication

The message given to women to get away with intoxication

रीवा. मतदाता जागरुकता, नशे से दूर रहने और शाहकारी भोजन के प्रति लोगों को प्रेरित करने के लिए जय गुरूदेव भक्तों ने शहर में जुलूस निकाल कर संदेश दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं और पुरूष शामिल रहे। इस दौरान महिलाओं ने कई नारे लगाए। जिससे सडक़ पर राहगीरो के पैर थम गए। सुनने और देखने के लिए वाहनों की लंबी कतार लग गई।

शहर में निकाला जुलूस, बुद्धिनाशक नशा का सेवन मत करिए
जय गुरुदेव भक्तों का जुलूस शहर के ढेकहा स्थित कार्यालय से शुरू होकर जय स्तंभ, अस्पताल चौराहा होते हुए सिरमौर चौराहे से कालेज चौराहा पहुंचा। शिल्पी प्लाजा से मार्तण्ड स्कूल होते हुए ढेकहा स्थित कार्यालय पहुंचा। इस दौरान महिलाएं हाथ में लिखी तख्तियों में संदेश दे रहीं थीं कि देश में चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशियों से प्रार्थना है कि आप लोक मां-बहन की पहचान खत्म करने वाला बुद्धिनाशक नशा का सेवन मत करिए।
नशे से बढ़ता है अपराध
जय गुरुदेव भक्तों का जुलूस शहर के ढेकहा स्थित कार्यालय से शुरू होकर जय स्तंभ, अस्पताल चौराहा होते हुए सिरमौर चौराहे से कालेज चौराहा पहुंचा। देश में चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशियों से प्रार्थना है कि आप लोक मां-बहन की पहचान खत्म करने वाला बुद्धिनाशक नशा का सेवन मत करिए। क्यों कि भ्रष्ट्राचार और अपराध इसी से बढ़ता है। इस दौरान महिलाओं ने कहा कि मांस, शराब, छल, कपट, झूट, फरेब, ईष्या, द्वेष और जातिवाद, भाई-भतीजावाद, एरियावाद नशे को छोड़ अपने देश के बेहतर भविष्य के लिए मतदान करिए। इस अवसर पर जिला प्रभारी संतोष सिंह बघेल, विजय बहादुर सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल रहे।
महिलाएं हाथ में लिखी तख्तियों दे रहीं थीं नारा
जुलसू के दौरान महिलाएं और पुरूष महिलाएं हाथ में लिखी तख्तियों में संदेश दे रहीं थीं कि देश में चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशियों से प्रार्थना है कि आप लोक मां-बहन की पहचान खत्म करने वाला बुद्धिनाशक नशा का सेवन मत करिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो