scriptव्यापारी के बैग से बदमाशों ने निकाले एक लाख रुपए | The miscreants extracted one lakh rupees from the merchant's bag | Patrika News

व्यापारी के बैग से बदमाशों ने निकाले एक लाख रुपए

locationरीवाPublished: Feb 27, 2020 12:59:24 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

मऊगंज थाने में पीडि़त ने दर्ज कराई शिकायत, रुपए निकालने के दौरान हुई घटना

The miscreants extracted one lakh rupees from the merchant's bag

The miscreants extracted one lakh rupees from the merchant’s bag

रीवा. बैंकों में बदमाशों का गिरोह सक्रिय है जो सिलसिलेवार तरीके से लोगों को निशाना बना रहा है। बैंक से रुपए निकालने आए एक युवक के बैग से बदमाशों ने रुपए पार कर सनसनी फैला दी। पीडि़त ने शिकायत थाने में दर्ज कराई है लेकिन अभी तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। घटना मऊगंज स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया की बताई जा रही है।
नईगढ़ी के गल्ला व्यापारी सुरेश कुमार गुप्ता पिता दूर्गा प्रसाद (29) निवासी नईगढ़ी दिन में रुपए निकालने बैंक आए थे। उनका खाते में भुगतान आया था जिस पर उन्होंने खाते से एक लाख रुपए निकाले थे। रुपयों को बैग में रखकर वे बैंक में दूसरा काम करने लगे। जब वे काऊंटर के पास खड़े थे उसी दौरान एक शातिर बदमाश उनके बगल में आकर खड़ा हो गया।
बदमाश ने बड़ी सफाई से उनके बैग की चेन खोली और उसमें रखे एक लाख रुपए निकाल लिये। इस दौरान पीडि़त को भनक तक नहीं लग पाई। बाहर निकलने के बाद उन्होंने बैग चेक किया तो चेन खुली देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने बैंक का सीसी टीवी फुटेज चेक किया तो घटना को अंजाम देने वाला शातिर बदमाश उसमें कैद हुआ है। पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।
एक दिन पूर्व भी हुई थी घटना
एक दिन पूर्व ही बदमाशों ने अमहिया थाने के दीप काम्पलेक्स में स्थित स्टेट बैंक की शाखा में नीरज यादव निवासी मैदानी को बदमाशों ने इसी तरह शिकार बनाया था। बैग की चेन खोलकर बदमाश बीस हजार रुपए निकालकर फरार हो गए थे जिसका मामला अमहिया पुलिस ने कायम किया था। आशंका जताई जा रही है कि बैंकों में बदमाशों का गिरोह सक्रिय हो गया है जो लोगों को निशाना बना रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो