scriptThe miscreants roam in the bike, snatch the mobile in one fell swoop | बाइक में घूमते है बदमाश, झपट्टा मारकर छीन लेते हैं मोबाइल | Patrika News

बाइक में घूमते है बदमाश, झपट्टा मारकर छीन लेते हैं मोबाइल

समान थाने के इदिरा नगर में युवती से हुई लूट, आरोपी फरार

रीवा

Published: December 08, 2021 09:29:38 pm

रीवा। शहर के भीतर बाइक में तफरी करने वालों की गैँग आए दिन लोगों को निशाना बना रही है। बदमाशों की गैंग झपट्टा मारकर लोगों से मोबाइल छीन लेते है। बुधवार की सुबह उन्होंने टहलने जा रही युवती से मोबाइल छीन लिया और चंपत हो गए। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैे लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल पाया है।
patrika
The miscreants roam in the bike, snatch the mobile in one fell swoop,The miscreants roam in the bike, snatch the mobile in one fell swoop,The miscreants roam in the bike, snatch the mobile in one fell swoop
सुबह मार्निंगवाक पर जा रही थी युवती
स्नेहलता पटेल पिता हर प्रसाद पटेल 21 वर्ष बुधवार की सुबह करीब पांच बजे घर के समीप स्थित पार्क में टहलने जा रही थी। जैसे ही वे पार्क के समीप पहुंची तभी पीछे से बाइक में सवार होकर दो की संख्या में बदमाश पहुंचे। उन्होंने धक्का देकर युवती को गिरा दिया और जैकेट की जेब से मोबाइल निकालकर चंपत हो गए। अचानक हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। पीडि़ता ने शोर मचाकर उनको पकडऩे का प्रयास किया लेकिन बाइक में बदमाश पलक झपकते ओझल हो गए। मोबाइल के अंदर एक हजार रुपए भी रखे हुए थे।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
परिजनों के साथ थाने पहुंची पीडि़ता ने घटना की शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना में उसी गिरोह का हांथ होने का आशंका जताई जा रही है जो सिलसिलेवार तरीके से शहर के भीतर मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। आसपास लगे सीसी टीवी कैमरे चेक कराए जा रहे है।
अधिकांश पीडि़तों से गुमने की शिकायत लेती है पुलिस
शहर के भीतर मोबाइल लूट की आए दिन घटनाएं हो रही है। यदि कोई रास्ते में मोबाइल पर बात करते जा रहा है तो बाइक में तफरी करने वाले बदमाश उसे अपना शिकार बना ेलेते है। अधिकांश मामलों में पुलिस पीडि़तों से मोबाइल छीनने की जगह गुमने की शिकायत लेती है जिसकी वजह से अधिकांश घटनाएं प्रकाश में नहीं आती है। ज्यादातर वारदातें मुख्य मार्गों की जगह शहर की कालोनियों में हो रही है। हालांकि यह गिरोह अभी तक पुलिस के राडार में नहीं आया है।
नशे के लिए छीनते हैं मोबाइल
शहर के भीतर मोबाइल लूट की घटनाओं को बदमाश नशे के लिए अंजाम देते है। पूर्व में पुलिस ने जिन बदमाशों को पकड़ा था वे नशे के शौख को पूरा करने के लिए मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे और उसे बेंचकर अपने शौख को पूरा करते थे। हालांकि इतनी बड़ी संख्या में छिनने वाले मोबाइल कहां खपते है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.