ट्रक चालक पर चाकू से हमला कर बदमाशों ने लूटा

गढ़ थाने के कटरा बाईपास में हुई घटना, 20 हजार नगद, दो मोबाइल सहित पर्स छीना

By: Shivshankar pandey

Published: 01 Mar 2020, 08:43 PM IST

रीवा। हाइवे में सक्रिय बदमाशों की गंैग ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है। शनिवार की रात ढाबे से खाना खाकर लौट रहे ट्रक चालक पर 4 की संख्या में बदमाशों ने हमला कर दिया। चाकू मारकर उनके पास रुपए व मोबाइल छीन कर फरार हो गए। घायल चालक को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है। वहीं घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

खाना खाकर लौट रहा था चालक
जानकारी के अनुसार ट्रक चालक सूर्यकांत त्रिपाठी पिता काशी प्रसाद तिवारी निवासी गढ़ उत्तर प्रदेश प्रयागराज से ट्रक लेकर नागपुर जा रहा था। रात में वह गढ़ के समीप ट्रक रोककर अपने एक परिचित के साथ मोटर साइकिल से ढाबे में खाना खाने गया था। रात करीब 10 बजे वह खाना खाकर वापस ट्रक के पास जा रहा था। कटरा बाईपास के समीप आधा दर्जन युवक बाइक में सवार होकर आए और उसे रोक लिया। पीडि़त कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाशों ने उस पर चाकू व राड से जानलेवा हमला कर दिया। पीडि़त जान बचाकर भागने लगा तो बदमाशों ने पकड़ लिया और उसके पास रखे 20 हजार रुपए, पर्स एवं दो मोबाइल छीन कर फरार हो गए।

घायल को लाया गया अस्पताल
घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। घायल चालक को स्थानीय लोगों की मदद से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वारदात में शामिल कुछ आरोपियों की पहचान पुलिस ने की है, जिनकी तलाश की जा रही है। वारदात में उसी गिरोह का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है जो आएदिन हाइवे पर ट्रक चालकों को निशाना बनाते हैं।

पूर्व में भी हो चुकी है घटना
गढ़ थाने बाईपास में इससे पूर्व भी ट्रक चालकों के साथ लूट की घटनाएं हो चुकी हैं। रात के समय स्थानीय युवक हाइवे में तफरी करते हैं और ट्रक चालकों को रोककर उनको लूट का शिकार बनाते हैं। कई बार ट्रकों के डीजल बदमाश निकाल चुके है। बाईपास में एक दो नहीं बल्कि दर्जनों घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बाद इस गिरोह को पकडऩे में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है।

Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned