बदमाश हुए हाईटेक, ट्रक के कांच तोड़कर चालक को पीटा, खाते में ट्रांसफर करवाया गुण्डा टैक्स

मऊगंज थाने के भाटी जंगल में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

By: Shivshankar pandey

Published: 23 Sep 2021, 09:22 PM IST

रीवा। नए जमाने में अब बदमाश भी हाईटेक हो गए है और कैशलेस नियम का पालन कर रहे है। ऐसा ही मामला गुरुवार को सामने आया है। पाइप लोउ करके जा रहे ट्रक को रोककर बदमाशों नरे चालक के साथ मारपीट कर कांच तोड़ दिये। गुण्डा टैक्स के रूप में रुपए वाहन मालिक से अपने खाते में ट्रांसफर करवाए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बिहार से पाइप लोड करके जा रहा था सीधी
जीतेन्द्र वास्केले 26 वर्ष निवासी 163 कौशल्यापुरी इंदौर ट्रक क्र. एमएच 18 बीजी 6320 में नलजल योजना का पाइप लोड करके पटना बिहार से सीधी जा रहा था। सुबह करीब साढ़े दस बजे वह जैसे ही मऊगंज थाने के भाटी गांव के समीप पहुंचा तभी दो की संख्या में बदमाशो ंने ट्रक को रोक लिया। उन्होंने चालक से गुण्डा टैक्स की मांग की। पीडित के पास रुपए नहीं थे तो उसने देने से इंकार कर दिया। इस बात से नाराज बदमाशों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और गाड़ी का कांच तोड़ दिये। घटना के बाद बदमाश काफी देर तक चालक को बंधक बनाए हुए थे। चालक ने घटना की जानकारी वाहन मालिक शैलेन्द्र सिंह चौहान निवासी देवास को दी जिन्होंने बदमाशों के खाते में 1500 रुपए ट्रांसफर किये।

पीडि़त की सूचना पर पहुंची पुलिस
उसके बाद बदमाशों ने चालक को छोड दिया। पीडि़त ने दोपहर करीब दो बजे बंधक मुक्त होने पर पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीडि़त चालक को वाहन समेत पुलिस थाने ले आई। बदमाशों की पहचान शहरुख उर्फ छोटू खान व खालिद हुसैन उर्प लाला मुसलमान के रूप मेें हुई है। पुलिस अब मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। पीडि़त के मुताबिक बदमाशों ने उसको बंधक बना लिया था। उसके पास रुपए नहीं थे जिसा पर वाहन मालिक ने उनके खाते में ट्रांसफर किये थे जिसके बाद बदमाशों ने उसको छोड़ा था।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned