scriptThe mystery of the murder came out from the ganja smugglers, after the | गांजा तस्करों से सामने आया हत्या का रहस्य, लूट के बाद चाकू से हमला कर की थी हत्या | Patrika News

गांजा तस्करों से सामने आया हत्या का रहस्य, लूट के बाद चाकू से हमला कर की थी हत्या

चोरहटा पुलिस ने की कार्रवाई, दो नाबालिग समेत आधा दर्जन गिरफ्तार

रीवा

Published: March 28, 2022 09:22:38 pm

रीवा। पुलिस द्वारा पकड़े गए गांजा तस्करों से साल भर पूर्व लूट के इरादे से हुई युवक की हत्या का रहस्यम सामने आ गया। घटना में शामिल एक आरोपी पुलिस के हांंथ लग गया है। पुलिस ने गांजा कारोबार से जुड़े आधा दर्जन लोगों को पकड़ा है जिनके कब्जे से गांजा बरामद हुआ है। पुलिस अब उनसे आगे पूछताछ कर रही है।
patrika
The mystery of the murder came out from the ganja smugglers, after the robbery, he was murdered by attacking with a knife
चोरहटा पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़े थे तस्कर
चोरहटा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को दो लड़कों के द्वारा गांजा लेकर आने की सूचना मिली थी। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के निर्देश पर चोरहटा पुलिस ने घेराबंदी कर दी। चोरहटा पुलिस ने नौवस्ता क्षेत्र में घेराबंदी करके दो नाबालिगों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से दस किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस तत्काल उनको पूछताछ के लिए थाने ले आई। नाबालिगों से पूछताछ में गांजा तस्करी का कारोबार करने वाला पूरा गिरोह सामने आ गया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में राहुल पाण्डेय पिता इंद्रमणि पाण्डेय 26 निवासी लक्ष्मणपुर थाना बिछिया, विकास शुक्ला उर्फ पिंटू पिता संतोष शुक्ला 29 साल निवासी कोष्ठा थाना रायपुर कर्चुलियान, आदित्य मिश्रा उर्फ गोलू पिता बृजेश मिश्रा 25 वर्ष निवासी भलुआ, सागर रावत पिता रामसजीवन 19 वर्ष निवासी पुरैना थाना रायपुर कर्चुलियान शामिल है।
पूछताछ में सामने आया हत्या का रहस्य
पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में हत्या का रहस्य भी सामने आ गया जो करीब साल भर से पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी। पुलिस ने उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर लिया है। दोनों नाबालिग समेत चारों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। बरामद गांजा की अनुमानित कीमत एक लाख रुपए बताई जा रही है।
साल भर पहले हुई हत्या को अंजाम देना स्वीकारा
गांजा तस्करों से पूछताछ में साल भर पूर्व हुई हत्या का भी पर्दाफाश हो गया। आरोपियों ने लूट के इरादे से युवक की हत्या की थी। अरविंद तिवारी निवासी रामनगर अपने एक अन्य साथी के साथ फोरव्हीलर वाहन में सवार होकर 2 मार्च 2021 की रात घर जा रहे थे। गोविन्दगढ़ तालाब के समीप पहुंचने पर दो मोटर साइकिलों में सवार चार की संख्या में बदमाश पहुंच गए जिन्होंने लूट के इरादे से उनको रोक लिया। आरोपी उनसे लूटपाट करने लगे जिसका विरोध करने पर उन्होंने पीडि़त पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी। इस घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे जिनका कोई पता नहीं चल पाया। पकड़े गांजा तस्कर विकास शुक्ला उर्फ रिंकू ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। गोविन्दगढ़ पुलिस अब उक्त आरोपी को रिमांड में लेकर हत्याकांड के संबंध में पूछताछ करेगी और दूसरे आरोपियों के संबंध में जानकारी लेकर गिरफ्तार करेगी।
आरोपियों से पूछताछ जारी
चोरहटा थाने में गांजा के साथ आरोपियों को पकड़ा गया है जिसमें दो नाबालिग है। बच्चों से आरोपी गांजा छत्तीसगढ़ से मंगवाकर यहां बिक्री करते थे। उनके कब्जे से दस किलो गांजा बरामद हुआ है। आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है। तस्करी में कुछ अन्य आरोपियों के नाम सामने आये है जिनकी तलाश की जा रही है।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.