भांजे को मामी से था प्यार, मामा को उतार दिया मौत के घाट

सोहागी थाने के सोनवर्षा गांव में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

By: Shivshankar pandey

Published: 02 Jun 2020, 09:26 PM IST

रीवा। गला घोंटकर युवक की हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह स्कूल में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। युवक की हत्या अवैध संबंधों को लेकर हुई थी और घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

स्कूल के अंदर मिला शव
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना सोहागी थाने के सोनवर्षा गांव की है। यहां स्थित शासकीय स्कूल में मंगलवार की सुबह युवक का शव बरामद हुआ। स्थानीय लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक के गले में निशान बने हुए थे जिससे उसकी गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई। युवक की पहचान जगमोहन हरिजन पिता मोहनलाल 25 वर्ष निवासी डीही के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर परिजन भी पहुंच गए।

बीती शाम घर से निकला था युवक
युवक सोमवार की शाम घर से निकला था जिसके बाद वह लापता हो गया। रात में वह लौटकर नहीं आया तो परिजनों ने उसको खोजना शुरू कर दिया। पूरे गांव में उसकी तलाश की लेकिन युवक का पता नहीं चला। सुबह उसका शव बरामद हो गया। उसकी रात में ही हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

अवैध संबंधों को लेकर हुई हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार
इस घटना के बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो चार दिन पूर्व युवक का अपने भांजे से हरिशंकर साकेत निवासी बलुआ से विवाद होने की बात सामने आई। पुलिस ने संदेह के आधार पर भांजे को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। शुरू में तो वह पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करता रहा लेकिन बाद में उसने अपने साथी विपिन साकेत निवासी बलुआ के साथ मिलकर युवक की हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसका अपनी मामी के साथ अवैध संबंध था जिसकी जानकारी पति को हो गई थी। इस बात को लेकर युवक का पत्नी के साथ आए दिन विवाद होता था। चार दिन पूर्व जब भांजा घर पहुंचा तो युवक का उससे भी विवाद हुआ था। इस बात को लेकर उसने इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned