जिले में बदमाशों का ताण्डव जारी, दो महिलाओं से छीने मंगलसूत्र

समान व सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई घटनाएं, पुलिस कर रही जांच

By: Shivshankar pandey

Published: 03 Jul 2021, 09:10 AM IST

रीवा। जिले में सक्रिय बदमाशों के कदम रुकने का नाम नहीं ले रहे है। शातिर बदमाशों ने एक दिन में दो चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी है। ये घटनाएं समान व सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई है। महिलाओं की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। पहली घटना बदमाशों ने सिटी कोतवाली थाने के रतहरा में अंजाम दी है।

पति के साथ बाइक में सवार होकर जा रही थी महिला
प्रभा मिश्रा पति उमेश कुमार मिश्रा 38 वर्ष निवासी रतहरा पति के साथ बाइक में सवार होकर जा रही थी। रतहरा के समीप ही पीछे से बाइक में सवार होकर एक बदमाश आया। उसने पीछे बैठी महिला के गले में झपट्टा मारकर मंगलसूत्र छीन लिया। पलक झपकते ही बदमाश घटना को अंजाम देकर चंपत हो गया। वे जब तक कुछ समझ पाती उससे पहले ही बदमाश ओझल हो गया। घटना से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना को अंजाम देने वाला बदमाश बाइक में सवार था और वह अकेले ही था।

पुलिस खंगाल रही सीसी टीवी
उसने कुछ दूर तक उनका पीछा भी किया था जहां मौका मिला तभी घटना को अंजाम देकर निकल गया। पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों को पुलिस चेक करके बदमाश का पता लगाने का प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि बाइक सवार बदमाश ने इस घटना को अंजाम दिया है। उसके संबंध में कुछ जानकारियां मिली है जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

धक्का देकर महिला को गिराया, मंगलसूत्र छीनकर फरार
समान थाने के संजय नगर कोरियान मोहल्ले की घटना, पुलिस कर रही तलाश
बदमाश ने मंगलसूत्र छीनने की दूसरी वारदात समान थाना क्षेत्र में अंजाम दी है। धक्का देकर महिला को गिराया और मंगलसूत्र छीनकर चंपत हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। समान थाने के संजय नगर निवासी अंजुला सिंह पति रावेन्द्र प्रताप सिंह 48 वर्ष किसी काम से जा रही थी। रात करीब आठ बजे कोरियान मोहल्ला संजय नगर के समीप पहुंची तभी पीछे से बाइक में सवार होकर बदमाश पहुंच गया। शातिर बदमाश ने सूनसान देखकर महिला को धक्का देकर गिरा दिया।

झपट्टा मारकर छीना मंगलसूत्र
इस दौरान उसने पीछे से झपट्टा मारकर उनके गले से मंगलसूत्र छीन लिया। उन्होंने शोर मचाकर बदमाश को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन वह मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हुलिया के आधार पर पुलिस ने सभी थानों को सूचना भिजवाकर नाकाबंदी कराई लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। समान थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना में शामिल बदमाश की तलाश में हर संभावित ठिकानों में दबिश दी जा रही है। फिलहाल उसकी पहचान के प्रयास किये जा रहे है।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned