scriptतस्कर का रजिस्टर सामने आते ही मेडिकल स्टोर संचालकों में मचा हड़कंप, जानिए क्या था मामला | The register of the smuggler came in as soon as the medical store oper | Patrika News

तस्कर का रजिस्टर सामने आते ही मेडिकल स्टोर संचालकों में मचा हड़कंप, जानिए क्या था मामला

locationरीवाPublished: Jul 12, 2019 09:22:24 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

रजिस्टर में लिखे मेडिकल स्टोरों की भी भूमिका पता लगा रही पुलिस, तस्करों को भेजा जेल

patrika

The register of the smuggler came in as soon as the medical store oper

रीवा। नशीली सिरप के जखीरे के साथ गिरफ्तार हुए दोनों तस्करों को पुलिस ने रिमांड खत्म होने पर शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर दिया जहां से उनको जेल भेज दिया गया।

सतना पुलिस की निशानदेही पर हुई थी कार्रवाई
सतना में पकड़े गए तस्कर संजय ताम्रकार के पडऱा स्थित आवास में दबिश देकर पुलिस ने 38 पेटी नशीली सिरप व 2 पेटी नशीली गोलियां बरामद की थी। इस मामले में पुलिस ने सरगना के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया था जिसमें अमन सोनी निवासी मलियान टोला व प्रसून तिवारी निवासी लोही शामिल है। दोनों को पुलिस ने गुरुवार को एक दिन की रिमांड में लिया था। रिमांड में उक्त आरोपियों ने नशीली सिरप तस्करी से जुड़ी अहम जानकारियां दी है। मुख्य सरगना संजय ताम्रकार निवासी रामपुर बघेलान रात में नशीली सिरप की खेप भिजवाता था। रात में ही यह माल मेडिकल स्टोरों के यहां सप्लाई कर देता था। शेष माल को अपनी इलेक्ट्रानिक दुकान के पीछे वाले कमरे में रखवा देता था।
तस्कर का मुख्य गुर्गा फरार
इस मामले में फरार आरोपी राहुल उर्फ अजय यादव निवासी धोबिया टंकी की गिरफ्तारी के बाद नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के सामने आऐंगे। पुलिस उन मेडिकल स्टोरों की कुंडली भी तैयार कर रही है जहां पर वह माल सप्लाई करता था। थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि नशीली सिरप तस्करी के इस नेटवर्क में कई लोग शामिल हैं जिनके संबंध में गोपनीय तौर पर जानकारी जुटाई जा रही है। नशीली सिरप बिक्री करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो