scriptसड़क को ऑटो चालकों ने बना दिया स्टैण्ड, लोगों की फजीहत | The simple silence of the responsible | Patrika News

सड़क को ऑटो चालकों ने बना दिया स्टैण्ड, लोगों की फजीहत

locationरीवाPublished: Jun 20, 2019 05:17:19 pm

Submitted by:

Anil kumar

सड़क को ऑटो चालकों ने बना दिया स्टैण्ड, लोगों की फजीहतहर समय बनी रहती है दुर्घटना की आशंका

The simple silence of the responsible

The simple silence of the responsible

रीवा/बैकुंठपुर. ऑटो चालकों की मनमानी के चलते सड़क के सभी मार्गों में आवागमन बाधित हो रहा है। ऑटो चालक सड़क को ही स्टैण्ड बना दिये हैं और सवारी भरने के चक्कर में पूरी रोड जाम क देते हंै जिससे हर समय दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।
आवागमन बाधित रहता है
बैकुंठपुर के मुख्य मार्गों में रीवा से सिरमौर, बरौ मोड़ से सेमारिया, शक्ति चौराहा से यूपी को जाने का मार्ग बैकुंठपुर से जुड़ा है, जहां ऑटो एवं टैक्सी के कारण आवगामन बाधित रहता है। ऑटो चालक सवारी बैठाने के चक्कर में आपस में ही झगड़ा करते है। हैरानी की बात तो यह है कि यह नजारा दिन भर पुलिस देखती है लेकिन उनके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं करती है। ऑटो चालक सड़क को कब्जे में कर स्टैंड बना दिए है। बस स्टैंड के पास शक्ति चौराहा, केपी चौराहा, बरौ चौराहा एवं पुराने थाने के पास दर्जनों ऑटो सड़क के मुख्य मार्गों में कब्जा कर सवारियां बैठते है।
नहीं शुरू हो सकी बस सेवा
रीवा नगर निगम से शुरू हुई बस सेवा बैकुंठपुर नगर पंचायत में नहीं पहुंच पाई है। अभी तक बस सेवा को बैकुंठपुर से नहीं जोड़ा गया है जिससे आवाजाही में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वहीं लोगों को आटो चालकों की मनमानी का शिकार होना पड़ता है। इस ओर स्थानीय लोगों ने कई बार अधिकारियों का ध्यान आकर्षित कराया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो