सप्लायर ने भोपाल से मंगवाई थी नशीली सिरप की खेप

सिविल लाइन पुलिस ने दर्ज किया मामला, सतना के तस्कर का है आदमी

By: Shivshankar pandey

Published: 03 Dec 2019, 08:44 PM IST

रीवा। पुलिस द्वारा एक दिन पूर्व पकड़ी गई नशीली सिरप की खेप को शहर के एक सप्लायर ने मंगवाया था जो उसे शहर में बिकवाने वाला था। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने पूछताछ में यह अहम जानकारियां पुलिस को दी है। जिसके आधार पर आगे जांच की जा रही है।

एक दिन पूर्व पकड़ी गई थी 70 पेटी नशीली सिरप
सिविल लाइन पुलिस ने एक दिन पूर्व दो फोरव्हीलर गाडिय़ों में लोड 70 पेटी नशीली सिरप बरामद की थी। पुलिस ने दोनों गाडिय़ों के ड्राइवरों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपियों में दीपक तिवारी (२७) निवासी पडऱा व अमित पाण्डेय (२२) निवासी गुजरा थाना ताला जिला सतना के रूप में हुई है। उक्त आरोपियों को थाने लाकर पूछताछ की गई तो उन्होंने यह माल अजय उर्फ राहुल पाल (२६) निवासी धोबिया टंकी के होने की जानकारी दी। पुलिस ने देररात दबिश देकर उसे भी गिरफ्तार कर लिया। नशीली सिरप की यह खेप चोरीछिपे भोपाल से लोड कराई गई थी जिसे शहर में बिक्री करना था।

शहर में नशीली सिरप सप्लाई करता था सरगना
सरगना अजय पाल शहर में काफी समय से नशीली सिरप की सप्लाई कर रहा था और उससे पूछताछ में कई विक्रेताओं की जानकारी मिली है जो उससे थोड़ी-थोड़ी मात्रा में नशीली सिरप खरीदकर उसको अलग-अलग मोहल्लों में बेंचते थे। वह कुछ दिन पूर्व सतना पुलिस द्वारा पकड़ी गई 400 पेटी नशीली सिरप के आरोपी संजय ताम्रकार का सहयोगी है और रीवा में यह नशीली सिरप बिक्री का कारोबार संभालता था। उससे पूछताछ में एक बड़े नेटवर्क का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।

अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ जारी
दो गाडिय़ों में नशीली सिरप पकड़ी गई थी जिसमें दोनों ड्राइवर समेत सरगना को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर उनके नेटवर्क के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। जांच में जिन लोगों के नाम सामने आऐंगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned