scriptगिरवी रखा मोबाइल छुड़ाने के लिए महिला से की लूट | The woman was robbed | Patrika News

गिरवी रखा मोबाइल छुड़ाने के लिए महिला से की लूट

locationरीवाPublished: Oct 16, 2019 12:16:14 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

सिटी कोतवाली पुलिस ने किया महिला पर हमला व लूट की घटना का पर्दाफाश

The woman was robbed

The woman was robbed

रीवा. घर में घुसकर दिनदहाड़े महिला पर चाकू से हमला कर चेन लूट की वारदात को अंजाम देने की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसने अपना मोबाइल छुड़ाने के लिए इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है।
सिटी कोतवाली थाने के घोघर मोहल्ला निवासी शीला शुक्ला पति डॉ. कमला प्रसाद शुक्ला के घर में दिनदहाड़े घुसकर बदमाश ने उन पर चाकू से हमला किया और बाद में चेन छीनकर भाग गया था। इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाश की पहचान आकाश श्रीवास्तव निवासी कबाड़ी मोहल्ला के रूप में हुई थी।
पुलिस ने घर में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश ने घटना के संबंध में अहम जानकारियां दी। चेन लूटने के बाद डर के कारण उसने चेन बीहर नदी में फेंक दी थी। पुलिस ने चेन ढूंढने का प्रयास किया लेकिन वह बरामद नहीं हुई। दरअसल उक्त युवक को रुपयों की आवश्यकता थी।
उसने अपना मोबाइल दस हजार रुपए में गिरवी रखा था जिसे छुड़ाने के लिए उसे रुपयों की आवश्यकता थी। महिला के घर में पहले उसके चाचा किराए से रहते थे जिस पर वह अक्सर आता जाता था। उसे महिला के घर में अकेले रहने की जानकारी थी। वह महिला के कान के टाप्स लूटने का इरादा बनाकर आया था।
घटना को अंजाम देने के पूर्व उसने घर में किसी भी व्यक्ति की उपस्थिति न होने की पुष्टि की। जब महिला ने विरोध किया तो उसने चाकू से हमला कर दिया और गले की चेन खींचकर फरार हो गया। इस संबंध में थाना प्रभारी ओंकार तिवारी ने बताया कि आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ की गई है। अभी तक चेन बरामद नहीं हो पाई है। उसे न्यायालय में पेश कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो