scriptThe young man and the girl got married by putting a jaimala in the out | चौकी में जयमाला डालकर युवक व युवती ने किया विवाह, बाराती बनी पुलिस | Patrika News

चौकी में जयमाला डालकर युवक व युवती ने किया विवाह, बाराती बनी पुलिस

नौवस्ता चौकी में युवती ने दर्ज कराई थी शिकायत, समझाईश के बाद माने परिजन

रीवा

Updated: January 18, 2022 10:02:27 pm

रीवा। युवक और युवती ने चौकी में जयमाला डालकर डालकर शादी की है। शादी तय होने के बाद युवक ने इंकार कर दिया था लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलवाकर समझाईश दी जिसके बाद वे शादी करने को राजी हो गए।
patrika
The young man and the girl got married by putting a jaimala in the out
युवती ने चौकी में दर्ज कराई थी शिकायत
नौवस्ता चौकी के ग्राम रहट में रहने वाली लड़की की शादी सिरमौर थाने के पडऱी गांव में रहने वाले रघु नट पिता सत्यपाल नट के साथ तय हुई थी। शादी तय होने के बाद करीब एक साल तक दोनों मोबाइल पर एक दूसरे के संपर्क में रहे। बाद में युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद की स्थिति बन गई थी। युवती ने नौवस्ता चौकी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस युवक को उसके गांव से पकड़कर चौकी ले आई। दोनों पक्षों के परिजनों को भी चौकी में बुलवाया गया जहां पुलिस ने उनको समझाईश दी।
समझाईश के बाद माने परिजन
काफी देर तक चली समझाईश के बाद दोनों परिवार शादी कनने को राजी हो गए। चौकी परिसर में ही युवक व युवती ने जयमाला पहनाकर एक दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनको बधाईयां दी। चौकी प्रभारी अंकिता मिश्रा ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच आपसी रजामंदी से शादी तय हुई थी। शादी तय होने के बाद युवक ने इंकार कर दिया था। दोनों पक्षों को समझाईश दी गई जिस पर वे शादी करने को राजी हो गाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.