युवक को नहीं थी खबर, पीछा कर रहे बदमाशों ने कर दिया यह कांड

युवक को नहीं थी खबर, पीछा कर रहे बदमाशों ने कर दिया यह कांड
The young man did not have the news, the miscreants chased this scanda

Shiv Shankar Pandey | Updated: 04 Jun 2019, 09:06:56 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

हाइवे में बाइकर्स ने कट्टा अड़ाकर युवक से लूटे 28 हजार, मनगवां बायपास में दिया वारदात को अंजाम, पुलिस कर रही तलाश

रीवा। हाइवे में दिनदहाड़े बदमाशों ने कोरियर कंपनी के कर्मचारी को लूटकर सनसनी फैला दी। कट्टा अड़ाकर युवक से मोबाइल व रुपए छीनकर चंपत हो गए। घटना के बाद पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है। बदमाशों ने यह घटना मनगवां बायपास के समीप अंजाम दी है। ब्लू डाट कोरियर कंपनी का कर्मचारी नीरज साहू निवासी बसिगड़ा थाना शाहपुर मंगलवार को वसूली करने आया था।

मनगवां बाईपास में रोका
वह मनगवां में वसूली करने के बाद देवतालाब गया और वहां से रघुराजगढ़ पहुंचकर रुपए वसूले। करीब 28 हजार रुपए लेकर वह बाइक से वापस मनगवां आ रहा था। जैसे ही वह बाईपास से कस्बे तरफ उतरने लगा उसी दौरान पीछे से बाइक में सवार होकर आए तीन की संख्या में बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया। युवक कुछ समझ पाता उससे पहले बदमाशों ने उसे कट्टा अड़ा दिया। उसके जेब में रखे 28 हजार रुपए व मोबाइल निकालकर देवतालाब तरफ फरार हो गए। पीडि़त ने स्थानीय लोगों की मदद से घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने संदिग्धों की सूचना तत्काल सभी थानों को भिजवाई। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश देवतालाब या फिर रघुराजगढ़ से ही युवक के पीछे लग गए थे। सूनसान जगह देखकर उन्होंने युवक को लूटा और फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया है।

चार दिन पूर्व हो चुकी है लूट
हाइवे में बदमाश पूरी तरह से बेलगाम हो गए है। चार दिन पूर्व रायपुर कर्चुलियान के बायपास में मोबाइल कंपनी के कर्मचारी को रोककर उससे पन्द्रह हजार रुपए बदमाशों ने लूट लिये। इसकी शिकायत पीडि़त ने थाने में दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस बदमाशों का पता नहीं लगा पाई है। हाइवे में पिछले काफी समय से बदमाशों की गैंग सक्रिय है जो रात के समय ट्रक चालकों से लूट की वारदात को अंजाम देते है। गढ़ थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व ट्रक चालक को बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने पूरा मामला निपटा दिया।

बदमाशों की तलाश जारी
युवक कोरियर कंपनी का कर्मचारी है और वसूली करके मनगवां लौट रहा था। बाईपास के समीप बाइक सवार तीन बदमाशों ने उससे रुपए व मोबाइल लूटा है। मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।
ओंकार तिवारी थाना प्रभारी मनगवां

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned