scriptटावर में चढ़ा युवक, पुलिस के हाथ पैर फूले, जानिए क्या था मामला | The young man in the tower, the hands of the policeman kneaded, know w | Patrika News

टावर में चढ़ा युवक, पुलिस के हाथ पैर फूले, जानिए क्या था मामला

locationरीवाPublished: Jul 22, 2019 09:17:51 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

रायपुर कर्चुलियान थाने के खुझ गांव में हुई घटना, चंदन चोरी का संदेह होने पर पुलिस ने की थी पूछताछ

patrika

The young man in the tower, the hands of the policeman kneaded, know w

रीवा। पुलिस की पूछताछ से घबराकर युवक सोमवार की सुबह गांव में स्थित मोबाइल के टावर में चढ़ गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने समझाईश देकर युवक को नीचे उतार लिया। युवक का चंदन चोरी में नाम सामने आया था जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। घटना से घंटो गांव में हडक़ंप मचा हुआ था।
सुबह चढ़ा था युवक
रायपुर कर्चुलियान थाना अन्तर्गत खुझ गांव निवासी सुरेश यादव सोमवार की सुबह मोबाइल के टावर में चढ़ गया। सुबह करीब आठ बजे से लोगों ने उसको टावर में चढ़ते देखा और कुछ ही देर में वह सीधे टावर के सबसे ऊंचे स्थान पर जाकर बैठ गया। घटना से पूरे गांव में हडक़ंप मच गया। स्थानीय लोगों ने उसे नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन जब वह नहीं माना तो रायपुर कर्चुलियान थाने को सूचना दी गई। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उसको नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन वह उतरने को तैयार नहीं हुआ।
घंटे भर समझाईश के बाद उतरा
करीब घंटे भर तक पुलिस ने उसको समझाईश दी और उसे उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद युवक नीचे उतर आया। उसके सकुशल उतरने पर पुलिस ने भी राहत की सांस ली। युवक को परिजनों के हवाले कर दिया गया। वहीं पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।
ये था मामला
खुझ गांव में दो दिन पूर्व चंदन के पेड़ कट गए थे। चंदन के पेड़ कटने की शिकायत पीडि़त ने थाने में दर्ज कराई थी। उसने युवक समेत अन्य पर चोरी का संदेह जताया था जिस पर पुलिस ने उसको पूछताछ के लिए थाने बुलवाया था। पूछताछ के नाम पर पुलिस ने उसे भयभीत कर दिया जिससे वह गांव लौटकर आया और डरा सहमा युवक टावर में चढ़ गया। हालांकि पुलिस उसे सामान्य पूछताछ ही बता रही थी।
पूरे मामले की जांच जारी
युवक टावर में चढ़ गया था जिसको समझाईश देकर सुरक्षित नीचे उतार लिया गया है। उस पर चंदन का पेड़ काटने का संदेह फरियादी ने जताया था जिस पर उससे पूछताछ हुई थी। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
आबिद खान, एसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो